Monday, April 29, 2024
Advertisement

'सपने में मैं वृन्दावन जा रहा था, रास्ते में मुलायम सिंह यादव मिले और...', तेज प्रताप यादव की आपबीती

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव लगातार सुर्खियों में रहते हैं। कभी वह अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में आते हैं और कभी अपने आध्यात्मिक व्यवहार की वजह से उनके बारे में बात होती है।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: February 22, 2023 13:49 IST
Tej Pratap Yadav- India TV Hindi
Image Source : TWITTER तेज प्रताप यादव

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप अपने निराले अंदाज के लिए बेहद ही मशहूर हैं। उनके क्रियाकलाप और बयान अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बन जाते हैं। वो कभी अपनी किसी वीडियो के लिए सुर्ख़ियों में आ जाते हैं तो कभी अपनी वेशभूषा के लिए। एकबार फिर से वह चर्चा में हैं और इस बार चर्चा उनके साइकिल से ऑफिस जाने की हो रही है। साइकिल से अपने कार्यालय जाने के पीछे उन्होंने जो वजह बताई उसकी तो और भी ज्यादा चर्चा हो रही है। 

'मुझे घड़ी दी और वे काफी भावुक हो गए'

बिहार सरकार में वन और पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव आज बुधवार सुबह जब अपने कार्यालय के लिए निकले तो वह साइकिल पर थे। जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि आज सुबह सपने में मैं वृन्दावन जा रहा था, रास्ते में सैफई पड़ा। वहां मुलायम सिंह यादव मिले उन्होंने मुझे गले लगाया, मुझे घड़ी दी और वे काफी भावुक हो गए। उनसे प्रभावित होकर ही मैं साइकिल से ऑफिस जा रहा हूं। 

भगवान कृष्ण की पूजा करते हुए वीडियो भी हुई थी वायरल 

वहीं इससे पहले तेज प्रताप ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भगवान कृष्ण की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज प्रताप यादव भगवान कृष्ण की मूर्ति को हाथ में लेकर एक मंच पर चढ़ते हैं और फिर मूर्ति को वहां स्थापित करते हैं। इसके बाद वह मूर्ति की पूजा करते हैं और आरती उतारते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है, 'गीता के अनुसार जिंदगी में हम कितने सही हैं और कितने गलत हैं, यह केवल दो लोग जानते हैं, एक परमात्मा और दूसरी हमारी अंतरात्मा..! राधे राधे।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement