1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. "जब हम हैं तो सब ठीक कर देंगे", RJD में तेज प्रताप की नाराजगी पर तेजस्वी का जवाब

'जब हम हैं तो सब ठीक कर देंगे', RJD में तेज प्रताप की नाराजगी पर सवाल पूछा तो तेजस्वी ने दिया जवाब

राजद में तेजप्रताप को लेकर छिड़े घमसान पर तेजस्वी यादव ने कहा है कि पार्टी में सब ठीक है, कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा, हम हैं, राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, सब ठीक कर देंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 21, 2021 9:05 IST
tejashwi yadav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'जब हम हैं तो सब ठीक कर देंगे', RJD में तेज प्रताप की नाराजगी पर सवाल पूछा तो तेजस्वी ने दिया जवाब

पटना: राजद में तेज प्रताप यादव को लेकर छिड़े घमसान पर तेजस्वी यादव ने कहा है कि पार्टी में सब ठीक है, कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा, हम हैं, राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, सब ठीक कर देंगे। पार्टी में सबकी अलग-अलग राय है। चिंता की बात नहीं है, मैं चिंतित नहीं हूँ। बता दें कि नवादा के लिए रवाना होने से पहले तेजस्वी ने अपने आवास के बाहर ये बातें कहीं।

इससे पहले तेज प्रताप यादव के करीबी माने जाने वाले आकाश यादव को छात्र राजद के अध्यक्ष पद से हटाकर गगन यादव को नया अध्यक्ष बना दिया गया है। तेज प्रताप के हिटलर वाले बयान से नाराज चल रहे प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बुधवार को यह निर्णय लिया। वह करीब 10 दिन बाद राजद दफ्तर पहुंचे थे और पहुंचते ही उन्होंने आकाश यादव को छात्र राजद के अध्यक्ष पद से हटा दिया और यह पद गगन यादव को दे दिया।

पार्टी दफ्तर आने से पहले जगदानंद सिंह ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि हाल ही में आकाश यादव ने छात्र राजद के एक कार्यक्रम के पोस्टर में तेजस्वी यादव को जगह नहीं दी थी। इसके बाद ऐसी चर्चाएं भी चलने लगी थीं कि दोनों भाइयों- तेज प्रताप और तेजस्वी में खींचतान चल रही है। हालांकि, बाद में तेज प्रताप यादव ने इसका खंडन किया था।

बुधवार को जगदानंद सिंह ने पार्टी दफ्तर पहुंचने से पहले करीब 2 घंटे तेजस्वी यादव से बंद कमरे में मुलाकात की थी। इसके बाद जगदानंद सिंह पार्टी ऑफिस पहुंचे और उन्होंने आकाश यादव की जगह गगन यादव को छात्र राजद का अध्यक्ष बना दिया। ऐसे में माना जा रहा था कि इस फैसले से लालू परिवार में या कहें खास तौर पर तेजस्वी और तेज प्रताप के बीच दूरियां बढ़ जाएंगी।

Click Mania
Modi Us Visit 2021