Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं डीएम साहब' वीडियो हुआ वायरल, बीजेपी और जेडीयू भड़के

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का पटना के जिलाधिकारी के साथ बातचीत का एक वीडियो गुरुवार को वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 21, 2021 19:55 IST
Tejashwi Yadav, Tejashwi Yadav bol rahe hain, Tejashwi Yadav Viral Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/YADAVTEJASHWI बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का पटना के जिलाधिकारी के साथ बातचीत का एक वीडियो गुरुवार को वायरल हो रहा है।

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का पटना के जिलाधिकारी के साथ बातचीत का एक वीडियो गुरुवार को वायरल हो रहा है। इसे लेकर जहां भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के नेता भड़के हुए हैं, वहीं तेजस्वी ने कहा कि जब एक जनप्रतिनिधि से अधिकारी का बात करने का तरीका ऐसा है, तब आप खुद समझ सकते हैं। दरअसल यह मामला बुधवार की रात का है। नियुक्ति की मांग को लेकर पटना में धरना दे रहे शिक्षक अभ्यर्थियों के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव पहुंच गए। इस दौरान, तेजस्वी ने पटना के जिलाधिकारी से बात की। यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तेजस्वी से बात करने के बाद अभ्यर्थियों को मिली धरना देने की अनुमति

इस वीडियो में सुना जा सकता है कि 'मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं डीएम साहब', बोलने के बाद अधिकारी का अंदाज बदल गया। संभवत: जिलाधिकारी तेजस्वी की आवाज पहचान नहीं सके थे। वीडियो में तेजस्वी पटना के जिलाधिकारी से मोबाइल पर कहा कि अभ्यर्थियों को गर्दनीबाग में जगह क्यों नहीं दी जा रही है? इनके लोकतांत्रिक अधिकारियों का दमन क्यों किया जा रहा है? उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात पुलिस ने अभ्यर्थियों को गर्दनीबाग धरना स्थल से हटा दिया था तथा उन्हें धरना स्थल पर बैठने की अनुमति पुलिस और प्रशासन नहीं दे रहे थे। तेजस्वी से बात करने के बाद धरना देने की अनुमति अभ्यर्थियों को मिल गई।


बीजेपी और जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कही ये बातें
इस मामले में गुरुवार को जब तेजस्वी यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘आपलोग खुद देख सकते हैं। मुख्यमंत्री कहते हैं कि अधिकारियों के नंबर सार्वजनिक किए जा रहे हैं और अधिकारियों के बातचीत करने का अंदाज क्या है?’ इधर, इस मामले को लेकर बीजेपी और जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। बीजेपी के प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा, ‘शिक्षा को लेकर हमारी सरकार गंभीर है। RJD के शासनकाल में बिहार में शिक्षा व्यवस्था को चैपट हो गई थी, आज वे शिक्षा की बात कर रहे हैं।’ वहीं, जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी खुद को उपमुख्यमंत्री ही समझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह विपक्ष के नेता हैं। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement