Friday, March 29, 2024
Advertisement

BJP-JDU गठबंधन "डबल इंजन" के बजाय "trouble इंजन" बन गया है- तेजस्वी

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और RJD नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को आरोप लगाया कि बिहार में सत्तारूढ़ BJP-JDU गठबंधन "डबल इंजन" के बजाय " ट्रबल (परेशान) इंजन" बन गया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: January 17, 2021 8:50 IST
BJP JDU alliance has become trouble engine instead of double engine says tejashwi yadav BJP-JDU गठबं- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) BJP-JDU गठबंधन "डबल इंजन" के बजाय " trouble इंजन" बन गया है- तेजस्वी

पटना. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और RJD नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को आरोप लगाया कि बिहार में सत्तारूढ़ BJP-JDU गठबंधन "डबल इंजन" के बजाय " ट्रबल (परेशान) इंजन" बन गया है। विधानसभा में विपक्ष के नेता ने हालिया आपराधिक घटनाओं का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि 15 साल तक सत्ता में रहने के बाद कुमार थक गए हैं और लाचार हो गए हैं जबकि भाजपा अधिक विधायक और दो उप मुख्यमंत्री होने के बावजूद परिवर्तन लाने में नाकाम रही है।

पढ़ें- IMD Alert: इन इलाकों में घना कोहरा, पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की शुक्रवार को एक अपराधिक घटना को लेकर पत्रकारों से बहस हो गई थी जिसकी पृष्ठभूमि में यादव ने यह टिप्पणी की है। दरअसल, इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगने को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल किया गया था।

पढ़ें- दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से बस में फैला करंट, लगी आग

तेजस्वी यादव ने कहा, "मैं कल सारण जा रहा हूं जहां मैं रूपेश कुमार सिंह (इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर) के पुश्तैनी गांव जाऊंगा। उनके परिवार के सदस्यों का स्पष्ट रूप से राज्य सरकार में यकीन नहीं हैं और वे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री पुलिस की तरफ से ब्रीफिंग देने में व्यस्त हैं जो 72 घंटे बाद भी मामले को हल नहीं कर पाई।"

पढ़ें- यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कुमार को लिखे पत्र की प्रतियां भी बांटी। पत्र में यादव ने कहा है कि कृपया बिहार में अपराध पर लगाम लगाइए, अन्यथा राज्य के लोग आपको कभी माफ नहीं करेंगे।

पढ़ें- Coronavirus Vaccination शुरू होने से पहले जब पीएम मोदी हो गए भावुक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement