1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Live: यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें और रहिए हर समय अपडेट

Live: यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें और रहिए हर समय अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 18, 2021 7:43 IST
coronavirus vaccine kisan andolan farmer protest politics cricket bollywood sports live latest news - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Live: यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें और रहिए हर समय अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं।

पढ़ें- उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, अगले 24 घंटों में इन जगहों पर शीतलहर की संभावना

आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।

पढ़ें- सियाचीन, लद्दाख में तैनात सैनिकों के लिए DRDO ने बनाया 'Him Tapak', जानिए इसकी खासियत

आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

Live updates : Breaking News 17 January

Auto Refresh
Refresh
  • 11:24 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, केवड़िया को देश के विभिन्‍न हिस्‍सों से जोड़ने वाली 8 ट्रेनों को प्रधानमंत्री द्वारा हरी झंडी दिखाई

  • 10:43 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 15,144 नए मामले सामने आए

    भारत में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 15,144 नए मामले सामने आने के बाद देश में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,05,57,985 हो गई है, जिनमें से 1,01,96,885 लोगों के संक्रमणमुक्त हो जाने के कारण लोगों के स्वस्थ होने की दर 96.58 प्रतिशत हो गई है।

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे के अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, 181 और लोगों की मौत हो जाने के बाद देश में संक्रमण के कारण अब तक मरे लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,52,274 हो गई है। आंकड़ों के अनुसार, देश में इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित 2,08,826 लोगों का उपचार चल रहा है, जो संक्रमितों की कुल संख्या का 1.98 प्रतिशत है। मंत्रालय ने बताया कि कोविड-19 मरीजों में मृत्युदर 1.44 प्रतिशत है।

  • 8:02 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    चित्रकूट में कच्चे मकान में आग लगने से बच्चे की मौत

    चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के गैदा पुरवा गांव में शनिवार सुबह कच्चे घर में आग लगने से तीन माह के एक मासूम बच्चे की मौत हो गयी। उधर, महोबा जिले में दो दिनों से लापता सात साल के बच्चे का शव पुलिस ने शनिवार को पानी भरे गड्ढे से बरामद किया है। पहाड़ी थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अवधेश कुमार मिश्रा ने बताया कि शनिवार सुबह करीब नौ बजे गैदा पुरवा गांव में शिवपूजन के कच्चे घर में आग लगने से उसके तीन माह के बेटे नितिन की मौत हो गयी। शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है।

  • 8:01 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, केवड़िया को देश के विभिन्‍न हिस्‍सों से जोड़ने के लिए 8 ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे और गुजरात में विभिन्न रेलवे परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

  • 7:56 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    भारत के लंच तक चार विकेट पर 161 रन

    भारत ने आस्ट्रेलिया के 369 रन के जवाब में चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन लंच तक रविवार को यहां चार विकेट पर 161 रन बनाये। लंच के समय मयंक अग्रवाल 38 रन और ऋषभ पंत चार रन पर खेल रहे थे। भारत अभी आस्ट्रेलिया से 208 रन पीछे है। भारत ने पहले सत्र में कल के दोनों अविजित बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा (25) और कप्तान अजिंक्य रहाणे (37) के विकेट गंवाये।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment