Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तेजस्वी यादव ने की नितिन गडकरी की तारीफ, पढ़िए गडकरी ने ​बिहार के डिप्टी सीएम से क्या की अपील?

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: November 14, 2022 19:41 IST
 नितिन गडकरी- India TV Hindi
Image Source : FILE नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बिहार में एक शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने वहां उपस्थित बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भरोसा देते हुए कहा कि आप योजनाएं लेकर आएं, सभी को पूरी की जाएंगी। इस दौरान तेजस्वी यादव ने नितिन गडकरी की कार्यप्रणाली की तारीफ की। पढ़िए पूरी खबर।

रास्ते के विकास से जनता का विकास होता है: गडकरी

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने यहां कहा कि रास्ते के विकास से ही जनता का विकास होता है। उन्होंने दावा करते हुए लोगों को भरोसाा दिया कि जो मैं बोलूंगा वह करके दूंगा। उन्होंने बिहार में सडक के अलावे जलमार्ग के विकास पर भी जोर दिया। गडकरी सोमवार को बिहार के रोहतास जिले के नौहट्टा के पंडुका में सोन नदी पर बनने वाले पुल का शिलान्यास किया। इस पुल के बनने से छतीसगढ़, उत्तर प्रदेश और झारखंड के लोगों का जाना आसान हो जाएगा।

​जल्दी ही ​अमेरिका से बेहतर होंगी बिहार की सड़कें: केंद्रीय मंत्री

करीब 210 करोड़ लागत से सोन नदी पर बनने वाले इस पुल के शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गडकरी ने बिहार की कई योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि हम 15 पुलों का निर्माण बिहार में कर रहे हैं। 9,000 करोड़ की लागत से 60 बाईपास का निर्माण हो रहा है। जल्द ही बिहार की सड़कें अमेरिका से बेहतर होंगी।

तेजस्वी यादव को दिलाया ये भरोसा

उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भरोसा देते हुए कहा कि आप योजनाएं लेकर आएं, सभी को पूरी की जाएंगी। उन्होंने इथेनॉल को ईधन के रूप में बढ़ावा देने के लिए भी गडकरी ने तेजस्वी यादव से आगे आने की अपील की। उन्होंने कहा कि बिहार में इथेनॉल के क्षेत्र में काफी काम हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर सभी योजनाएं सरजमीं पर उतर जाएं तो किसान अन्नदाता ही नहीं ऊर्जादाता हो जाएंगे। 

तेजस्वी यादव ने की गडकरी की तारीफ, जानिए क्या कहा?

इस मौके पर राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने नितिन गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि काम करने वाले का गुणगान हर जगह होता है, चाहे उसकी विचारधारा कुछ भी हो। तेजस्वी ने गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि इनसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है। उन्होंने बिहार की योजनाओं के लिए नितिन गडकरी की दरियादिली की तारीफ करते हुए कहा कि वे पार्टी नहीं, बल्कि विकास के लिए काम करते हैं। इस दौरान तेजस्वी ने बिहार को पिछड़ा राज्य बताते हुए विशेष सहायता की भी मांग की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement