Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

बिहार के दानापुर में अपहरण के बाद दो महादलित बच्चियों के साथ गैंगरेप, खून से लथपथ मिला शव

फूलवारीशरीफ में दो बच्चों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। खून से लहुलुहान एक बच्ची की मौत हो गई है जबकि दूसरी बच्ची की हालत नाजुक है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: January 09, 2024 16:41 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : DEMO सांकेतिक तस्वीर

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में दो बच्चियों की अपहरण के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने  फुलवारी शरीफ के एक गांव से दो बच्चियों को अगवा कर लिया गया था। इसके बाद दोनों के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान एक बच्ची की मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत गंभीर है। पीड़िता को एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घायल बच्ची एम्स में भर्ती 

 मिली जानकारी के अनुसार,दानापुर के फूलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दो महादलित बच्चियों का अपहरण के बाद घटना को अंजाम दिया। खून से लथपथ डरी सहमी बच्ची को इलाज के लिए पटना एम्स भेजा गया है। बताया जाता है सोमवार सुबह एक गांव से दोनो बच्चियों का गोइठा लाने के समय ही अपहरण कर लिया गया था और बधार में ले जाकर बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

खून से लथपथ शव मिला

आज सुबह शौच के लिए गांव के लोग गए तब एक बच्ची मृत अवस्था में जबकि दूसरी डरी सहमी खून से लथपथ थी। घटना के दिन परिजन बच्चियों के गायब होने की सूचना थाना में दिया गया था लेकिन पुलिस ने परिजनों को बच्चों को खोजबीन करने को कहा था। घटना की जानकारी के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है और एएसपी भी घटना स्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने अपराधियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी दिलाने की मांग की है।

पुलिस ने लापरवाही बरसी

बच्चियां नहीं मिलने पर परिजनों ने जब मामले की शिकायत पुलिस से की थी तो पुलिस ने लापरवाही बरती और खुद परिजनों सो खोजबीन करने को कहा। अगर पुलिस समय रहते अपना काम इमानदारी से करती तो शायद बच्चों की जान बच जाती। फिलहाल पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा है। पुलिस का दावा है कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 (रिपोर्ट-इश्तेयाक)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement