Monday, April 29, 2024
Advertisement

पटना के दानापुर कोर्ट में लाये गये विचाराधीन कैदी की गोली मारकर हत्या

पटना शहर के दानापुर कोर्ट में आज पुलिस द्वारा लाये गये एक विचाराधीन कैदी की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस पूरे मामले में दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: December 15, 2023 17:24 IST
कैदी की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE कैदी की हत्या।

पटना: शहर के दानापुर कोर्ट में आज पुलिस द्वारा लाये गये एक विचाराधीन कैदी की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस पूरे मामले में दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं पूरे मामले को लेकर पटना सिटी SP राजेश कुमार ने कहा कि "अभिषेक कुमार उर्फ छोटे सरकार पर दानापुर कोर्ट में दो लोगों ने हमला किया और उन पर गोली चलाई। हमले में अभिषेक कुमार की मृत्यु हो गई। दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।"

सीसीटीवी की हो रही जांच

वहीं पटना के SSP राजीव मिश्रा ने कहा कि "एक कैदी को पेशी पर लाया गया था, जिस दौरान उसकी हत्या कर दी गई। दोनों हमलावरों को पकड़ लिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों हमलावरों के पास से दो हथियार बरामद हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है। आगे उन्होंने कहा कि यह बहुत गंभीर मामला है। हम CCTV की जांच कर रहे हैं। अगर किसी की लापरवाही पाई गई तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।"

मसौढ़ी में छात्रा की गोली मारकर हत्या 

बता दें कि अभी सोमवार को ही पटना के मसौढ़ी में दिनदहाड़े कोचिंग पढ़ने जा रही एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बैखौफ बदमाशों ने हत्या की इस घटना को थाने से महज 700 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया। हत्या की इस वारदात को पटना के मसौढ़ी में स्थित मनीचक मोड़ के पास अंजाम दिया गया है। अपराधियों ने कोचिंग जा रही छात्रा को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। गोली छात्रा की कनपटी में सटाकर मारी गई थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-  

पवन एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में लगी आग, शीशा तोड़कर बाहर निकाले गए यात्री

नीतीश कुमार ने इस वजह से वाराणसी में होने वाली रैली कैंसिल की, जेडीयू ने सरकार पर लगाया ये आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement