Friday, May 17, 2024
Advertisement

बिहार: पति को फोन कर बताया और फिर 3 बच्चों के साथ नदी में कूद गई मां, सभी शव बरामद

पूजा कुमारी अपने तीन बच्चों के साथ डंडारी थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित पुलिया पर गई थी। पुल पर पहुंचने के बाद उसने अपने पति रवि कुमार को फोन कर बताया कि वह बच्चों के साथ नदी में कूदने जा रही है, क्योंकि वह परिवार के सदस्यों के साथ झगड़ों से परेशान है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 10, 2023 23:39 IST
बेगूसराय में नदी से...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बेगूसराय में नदी से निकाले गए महिला, बच्चों के शव

पटना: बिहार के बेगूसराय जिले में बूढ़ी गंडक नदी में तीन बच्चों के साथ एक महिला के कूदने के एक दिन बाद पुलिस ने सोमवार को एसडीआरएफ की मदद से शवों को बाहर निकालने में कामयाबी हासिल की। मृतकों की पहचान पूजा कुमारी (32), उनकी बेटी तान्या कुमारी (10) और बेटे आदित्य कुमार (8) और आयुष कुमार (6) के रूप में हुई है।

घटना रविवार दोपहर की है, जब पूजा कुमारी अपने तीन बच्चों के साथ डंडारी थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित पुलिया पर गई थी। पुल पर पहुंचने के बाद उसने अपने पति रवि कुमार को फोन कर बताया कि वह बच्चों के साथ नदी में कूदने जा रही है, क्योंकि वह परिवार के सदस्यों के साथ झगड़ों से परेशान है। फिर उसने मोबाइल फोन पुल पर रख दिया और अपने बच्चों के साथ नदी में कूद गई। घटना की जानकारी पाकर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर लगातार लोगों की भीड़ जुटी रही।

मृतिक महिला के मायकेवालों ने कहा कि पति पत्नी को प्रताड़ित करता था। इसको लेकर दोनों में बराबर विवाद होते रहता था।

यह भी पढ़ें-

बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने कहा, यह एक दर्दनाक घटना है। हमने शवों को बरामद कर लिया है और उन्हें परिवार के सदस्यों को सौंप दिया है। हम पूजा के माता-पिता द्वारा दी गई लिखित शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement