Friday, May 10, 2024
Advertisement

रक्षाबंधन विशेष बहनों के लिए राखी का खास त्योहार, सज गया ई-बाजार

नई दिल्ली: भाई-बहन के प्यार को रेशम के धागे में पिरोने वाला त्योहार रक्षाबंधन नजदीक है। ऐसे में हर कोई अपनी प्यारी-प्यारी बहनों के लिए खास उपहार खरीदने में जुटा है। तोहफा खरीदने में आमतौर

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: August 29, 2015 8:39 IST
बहनों के लिए ई-बाजार...- India TV Hindi
बहनों के लिए ई-बाजार में इस बार क्या है खास, जानिए

नई दिल्ली: भाई-बहन के प्यार को रेशम के धागे में पिरोने वाला त्योहार रक्षाबंधन नजदीक है। ऐसे में हर कोई अपनी प्यारी-प्यारी बहनों के लिए खास उपहार खरीदने में जुटा है। तोहफा खरीदने में आमतौर पर काफी सारे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और जब बात बहनों को तोहफा देने की हो तो यह थोड़ा और मुश्किल हो जाता है। लेकिन इस बार ई-बाजार में ऐसे तमाम गिफ्टों की भरमार है जो न सिर्फ ऐसे ही कन्फ्यूज्ड भाइयों के लिए विकल्प उपलब्ध कराएगा बल्कि इस राखी को और भी खास बना देगा। इस मौके को कोई भी बड़ी छोटी ई-कॉमर्स कंपनियां हाथ से नहीं जाने देना चाहती हैं। हर कोई अपने अपने खास अंदाज में तमाम विकल्पों के साथ राखी को स्पेशल बनाने की कोशिश में है।

हम अपनी खबर में आपको बताने की कोशिश करेंगे कि आप किस ई-कॉमर्स साइट पर जाकर अपनी जेब और इच्छा के मुताबिक अपनी प्यारी बहनिया को बेहतर गिफ्ट देकर खुश कर सकते हैं। वैसे आमतौर पर लोग अपनी बहनों को रुपए, गिफ्ट, हैंडबैग, कलाई घड़ी या फिर फिल्म दिखाकर उनका दिन यादगार बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस बार बाजार में इससे भी बेहतर और आम लोगों से लेकर खास लोगों की जेब के मुताबिक गिफ्टों की भरमार है जिसे पाकर कोई भी बहन खुश हुए बिना नहीं रह पाएगी। तो पढ़िए इस बार ई-बाजार में बहनों के लिए क्या है खास जो उनके भाई उन्हें दे सकते हैं।

ये हैं बेहतरीन गिफ्ट्स

Jabong में मिल रहे हैं शानदार हैंड बैग्स..है 30 फीसदी की छूट-

P.H.A.T black/white stripe handbag

इस बैग की असल कीमत 1499 रुपए है लेकिन Jabong  पर 30 फीसदी की छूट है और ये बैग 1050 रुपए में इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध है।

सन ग्लास देकर बहनों को कीजिए खुश, Flipkart पर है विकल्पों की भरमार-

Flipkart पर कई सारी ऑप्शन्स है Sunglasses की। इस रक्षा बंधन पर आप घर बैठे ऑर्डर कर सकते है अपनी बहन के लिए राखी गिफ्ट। यहां पर अलग अलग कैटेगरी भी हैं जैसे कि 199 से कम कीमत,399 से कम, 599 से कम 999 से कम, 1499 से कम और 1500 से ऊपर का कीमत आदि।

अगली स्लाइड में देखिए ऐसे ही और गिफ्ट्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement