Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

लैंड रोवर सितंबर में पेश करेगी नई डिस्कवरी स्पोर्ट

नई दिल्ली: लैंड रोवर भारत में नई डिस्कवरी स्पोर्ट अगले महीने पेश करेगी। खुदरा विक्रेता इस महंगी एसयूवी के लिए बुकिंग ले रहे हैं। जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष रोहित सूरी ने कहा

PTI PTI
Updated on: August 12, 2015 13:12 IST
लैंड रोवर अपनी नई...- India TV Hindi
लैंड रोवर अपनी नई डिस्कवरी स्पोर्ट सितंबर में पेश करेगी

नई दिल्ली: लैंड रोवर भारत में नई डिस्कवरी स्पोर्ट अगले महीने पेश करेगी। खुदरा विक्रेता इस महंगी एसयूवी के लिए बुकिंग ले रहे हैं। जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष रोहित सूरी ने कहा सितंबर में नए डिस्कवरी स्पोर्ट की पेशकश भारत में लैंड रोवर के उत्पादों के विस्तार की दिशा में उल्लेखनीय मुकाम होगा।

उन्होंने कहा कि नई डिस्कवरी स्पोर्ट मंहगी एसयूवी है जो विशेष तौर पर रोमांच की चाह रखने वाले उपभोक्ताओं की जरूरत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की गई है ताकि वे परिवार और दोस्तों के साथ बाहर निकलकर प्रकृति का आनंद उठा सकें।

इस प्रीमियम एसयूवी में 9 स्पीड का ऑटोमैटिक गियर सिस्टम, पार्क एस्सिट, टैरेन रिस्पोंस और 5 2 का सीटिंग अरेंजमेंट के अलावा कई शानदार फीचर्स होंगे।

कंपनी ने कहा कि भारत में लैंड रोवर की गाडि़यों में रेंज रोवर कीमत की शुरूआत 1.83 करोड़ रुपए से रेंज रोवर स्पोर्ट 1.16 करोड़ रुपए से शुरू, डिस्कवरी-4 1.11 करोड़ रुपए से शुरू और स्थानीय तौर पर विनिर्मित रेंज रोवर इवोक 48.73 लाख रुपए से शुरू शामिल हैं। ये कीमतें मुंबई शोरूम की हैं जिसमें चुंगी शामिल नहीं है।

लैंड रोवर भारत में अहमदाबाद, औरंगाबाद, बैंगलूरू, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, पुणे और मुंबई स्थित 22 प्राधिकृत डीलरों पर उपलब्ध हैं।

अगली स्लाइड में देखिए इस गाड़ी की तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement