Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ऑपरेशन थियेटर के अंदर बॉलीवुड गाने पर डांस और रील बनाना नर्सों को पड़ गया भारी, मिली ये बड़ी सजा

बर्न और प्लास्टिक सर्जरी यूनिट के ऑपरेशन थिएटर के भीतर तीनों ने रील बनायी थी। जब वार्ड प्रभारी नर्स ने उनकी हरकत पर आपत्ति जताई तो तीनों ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 27, 2024 0:17 IST
raipur- India TV Hindi
Image Source : VIRAL REEL SCREENGRAB डांस और रील बनाना नर्सों को पड़ गया भारी

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सरकारी हॉस्पिटल के ऑपरेशन थिएटर के भीतर कथित तौर पर रील बनाने और उसे सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में 3 नर्स को उनकी सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

क्या है पूरा मामला?

रायपुर स्थित दाऊ कल्याण सिंह स्नातकोत्तर संस्थान एवं अनुसंधान केंद्र के उप अधीक्षक डॉ. हेमंत शर्मा ने बताया कि संस्थान में दैनिक वेतन भोगी स्टाफ नर्स पुष्पा साहू, तृप्ति दासर और तेज कुमारी को उनके खिलाफ शिकायत मिलने के बाद 23 फरवरी को बर्खास्त कर दिया गया। 

शर्मा ने बताया कि इस महीने की पांच तारीख को बर्न और प्लास्टिक सर्जरी यूनिट के ऑपरेशन थिएटर के भीतर तीनों ने रील बनायी थी। जब सहायक नर्सिंग अधीक्षक को इसकी जानकारी मिली तब उन्होंने आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। 

उन्होंने बताया, 'ऑपरेशन थिएटर के भीतर तस्वीरें खींचना और रील बनाना नियमों के खिलाफ है। तीनों नर्स बाहर पहने जाने वाले जूतों और सेंडल को पहनकर ऑपरेशन थियेटर के भीतर पहुंची थीं और रील बनायी थी, जो नियम के खिलाफ है।'

शर्मा ने बताया कि जब वार्ड प्रभारी नर्स ने उनकी हरकत पर आपत्ति जताई तो तीनों ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया। उन्होंने बताया कि शिकायत की जांच के बाद तीनों नर्स को उनकी सेवाओं से बर्खास्त कर दिया गया है। 

अस्पताल प्रबंधन द्वारा साझा की गई दो रील में से एक में, ऑपरेशन थिएटर में इस्तेमाल की जाने वाली हरी पोशाक पहनी तीनों नर्स बॉलीवुड गीत 'फिरता रहूं मैं दर बदर' पर सर्जिकल सामान पकड़कर डांस कर रही हैं। एक और रील में वे 'व्हाई दिस कोलावेरी डी' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

यूपी: मथुरा के गोवर्धन में श्रद्धालुओं के परिवार को पीटना पुलिस को पड़ा महंगा, आरोपी दारोगा सस्पेंड

राज्यसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को झटका! 7 विधायक मीटिंग में नहीं पहुंचे, संपर्क करने में जुटी पार्टी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement