Monday, May 06, 2024
Advertisement

Chhattisgarh Election: भूपेश बघेल पर बरसे हिमंता बिस्वा सरमा, बोले- महादेव के नाम पर बनाया ऐप, मां कामाख्या नहीं करेंगी माफ

महादेव बेटिंग ऐप मामले में हिमंता बिस्वा सरमा ने भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महादेव के नाम पर ऐप बनाकर घोटाला किया गया है। मां कामाख्या भूपेश बघेल को कभी माफ नहीं करेंगी। उन्होंने आगे भूपेश बघेल को एक चेतावनी भी दी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: November 06, 2023 9:02 IST
Chhattisgarh Election 2023 Himanta Biswa Sarma lashed out at Bhupesh Baghel said App made in the nam- India TV Hindi
Image Source : PTI भूपेश बघेल पर बरसे हिमंता बिस्वा सरमा

Mahadev App Case: छत्तीसगढ़ में मंगलवार यानी 7 नवंबर को पहले चरण का मतदान होने वाला है। इस बाबत तैयारियां पूरी हो चुकी है। इसी कड़ी में रविवार के दिन भाजपा के कई बड़े नेता छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे थे। असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा भी यहां रैली करने और जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए हिमंता बिस्वा सरमा ने महादेव बेटिंग ऐप को लेकर भूपेश बघेल पर निशाना साधा। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मां कामाख्या आज रो रही हैं कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने महादेव के नाम पर घोटाला किया। 

Related Stories

'महादेव के नाम पर ऐप बनाकर मां कामाख्या को किया क्रोधित'

उन्होंने कहा, 'कांग्रेस ने महादेव के नाम पर भ्रष्टाचार करके मां कामाख्या को बहुत क्रोधित किया है। मां ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी। कोई पैसे लूटने के लिए महादेव के नाम का इस्तेमाल कैसे कर सकता है।' उन्होंने कहा कि कोई सोच भी कैसे सकता है कि महादेव के नाम पर कोई पैसे लूटेगा। मां कामाख्या देवी, मां पार्वती का स्वरूप हैं। मैं पार्वती महादेव की पत्नी हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से मां कामाख्या दुखी हैं। उन्होंने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि महादेव के नाम पर बघेल ने पैसा लूटने का काम किया है। कोई ये सोच भी नहीं सकता कि महादेव के नाम पर ऐप बनाकर कोई भ्रष्टाचार करेगा।

भूपेश बघेल पर बरसे हिमंता बिस्वा सरमा

हिमंता बिस्वा सरमा ने आगे कहा कि अगर भ्रष्टाचार करने के लिए अगर ऐप ही बनाना था तो किसी दूसरे नाम से ऐप बना लेते। महादेव के नाम पर ऐप बनाकर 508 करोड़ लूट लिए। उन्होंने भूपेश बघेल को लेकर कहा कि आप मुख्यमंत्री बनें या न बनें लेकिन आप सरकार के मेहमान जरूर बने वाले हैं। दरअसल असम के सीएम भूपेश बघेल की गिरफ्तारी को लेकर बयान दे रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं एक सनातनी हिंदू हूं। इन्होंने कैसे हिंदुओं पर अत्याचार किया है। जब तक मेरी जान है तब तक इनके लिए बोलता रहूंगा।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement