Monday, May 06, 2024
Advertisement

केंद्र सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहती है, लेकिन उन्हें कोई मौका नहीं मिल रहा- भूपेश बघेल

सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार और केंद्रीय एजेंसियों पर जबरदस्त हमला बोला है। बघेल ने कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा और योजना नहीं है। वह केवल राज्य सरकार को बदनाम करना चाहते हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: October 21, 2023 7:27 IST
Bhupesh Baghel, Congress, Chhattisgarh, Chhattisgarh Elections- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK भूपेश बघेल

रायपुर: छत्तीसगढ़ में मतदान से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसियों पर करारा हमला बोला है। भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार जांच एजेंसियों की मदद से अपनी शक्तियों का दुरूपयोग कर रही हैं। केंद्र सरकार चाहती है कि विपक्ष की कोई भी पार्टी और नेता उनके खिलाफ ना बोले। अगर वह बोलता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि वह मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं लेकिन उन्हें इसका कोई मौका नहीं मिल रहा है। 

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों ने उनके सहयोगियों अधिकारियों और करीबियों के घरों पर छापेमारी की। लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि राज्य में चुनाव हैं, लेकिन बीजेपी के पास जनता के लिए ना ही तो कोई योजना है और ना ही कोई कार्यक्रम है। इसलिए वह राज्य सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

बीजेपी वाले अब लड़ने में सक्षम नहीं- भूपेश बघेल 

सीएम ने कहा कि बीजेपी वाले अब लड़ने में सक्षम नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 15 साल तक सत्ता में रहते हुए विशेषाधिकारों का लाभ उठाने की आदत हो गई है और अब वे लड़ने के लिए राज्य में नहीं हैं। इसलिए, वे सरकार को बदनाम करने में लगे हुए हैं और अभी तक कुछ भी साबित नहीं कर पाए हैं। 

बीजेपी वाले किसानों के बारे में भी नहीं सोच रहे- बघेल 

छत्तीसगढ़ में केंद्रीय एजेंसी द्वारा चावल मिलर्स पर की गई छापेमारी को 1 नवंबर से शुरू होने वाले धान खरीद अभियान को प्रभावित करने वाला कदम बताते हुए सीएम ने कहा कि यह कार्रवाई छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने के लिए की गई थी। सीएम ने कहा, "वे सत्ता हासिल करने के लिए इतने नीचे गिर गए हैं कि वे किसानों के वित्तीय नुकसान के बारे में भी नहीं सोच रहे हैं।"

ये भी पढ़ें:

विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार तय करने के लिए भाजपा की मैराथन बैठक, एमपी की सीटों पर नाम तय

सपा नेता अबु आजमी ने की फिलिस्तीन के समर्थन में बैठक, कहा- जैसे हिंदुओं के लिए राम मंदिर, वैसे हमारे लिए अल अक्सा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement