Monday, April 29, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, DRG का एक जवान घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों की गोलीबारी में डीआरजी का एक जवान घायल हो गया है। इस हमले के बाद नक्सली भाग निकले। जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज जारी है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 25, 2024 9:14 IST
Naxalites- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया जवान पर हमला

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के एक रिहायशी इलाके में रविवार को नक्सलियों द्वारा की गई गोलीबारी में जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) का एक जवान घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि डीआरजी जवान दीपक दुर्गम को बीजापुर शहर के बाहरी इलाके में बीजापुर-गंगालूर रोड पर स्थित अटल आवास परिसर में रात करीब 8.30 बजे निशाना बनाया गया।

नक्सलियों ने जंगल से की फायरिंग 

अधिकारी ने प्रारंभिक जानकारी के हवाले से बताया कि नक्सलियों ने जंगल से दुर्गम पर गोलीबारी की, जिससे वह घायल हो गये। उन्होंने बताया कि हमला को अंजाम देने के बाद नक्सली जंगल में भाग गये। 

उन्होंने बताया कि घायल जवान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) राज्य पुलिस की एक नक्सल रोधी इकाई है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

उज्जैन: महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान हादसा, आग से एक दर्जन लोग झुलसे, कुछ दूरी पर थे CM मोहन के बेटे और बेटी

यूपी: होली के मौके पर CM योगी ने किया रुद्राभिषेक, गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर से सामने आया VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement