Monday, April 29, 2024
Advertisement

पिता के निधन के बाद पूर्व CM बघेल ने किया भावुक पोस्ट, बताया कब होगा अंतिम संस्कार

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पिता के निधन के बाद एक्स पर भावुक पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि नंद कुमार बघेल का अंतिम संस्कार कब किया जाएगा।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Published on: January 08, 2024 9:53 IST
पिता के निधन के बाद पूर्व CM बघेल ने किया भावुक पोस्ट।- India TV Hindi
Image Source : BHUPESH BAGHEL (X) पिता के निधन के बाद पूर्व CM बघेल ने किया भावुक पोस्ट।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता का आज सुबह निधन हो गया। उनके निधन के बाद परिवार के सभी लोग शोक में डूबे हुए हैं। वहीं पूर्व सीएम ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक भावुक पोस्ट किया है। उन्होंने अपने पिता नंद कुमार बघेल के साथ की एक तस्वीर भी पोस्ट की है। तस्वीर के साथ पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने पिता के निधन की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने अपने पिता को याद भी किया है। वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय ने भी नंद कुमार बघेल के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

भूपेश बघेल ने एक्स पर किया पोस्ट

सोमवार की सुबह छह बजे नंद कुमार बघेल ने आखिरी सांसे लीं। वहीं उनके निधन के बाद से छत्तीसगढ़ के तमाम नेताओं के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और नंद कुमार बघेल के बेटे भूपेश बघेल ने भी एक्स पर एक पोस्ट किया है। भूपेश बघेल ने एक्स पर लिखा है कि 'दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बाबूजी श्री नंद कुमार बघेल जी का आज सुबह निधन हो गया है। अभी पार्थिव शरीर को पाटन सदन में रखा गया है। मेरी छोटी बहन के विदेश से लौटने के बाद अंतिम संस्कार 10 जनवरी को हमारे गृह ग्राम कुरुदडीह में होगा।'

पोस्ट के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर

पूर्व सीएम ने अपनी इस पोस्ट के साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में भूपेश बघेल अपने पिता नंद कुमार बघेल के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। यह फोटो किसी समारोह के दौरान की लग रही है। बता दें कि नंद कुमार बघेल कई महीनों से ब्रेन और स्पाइन से संबंधित पुरानी बीमारी से जूझ रहे थे। इसके साथ-साथ वह अनियंत्रित मधुमेह से भी पीड़ित थे। वहीं लकवा की वजह से उनके शरीर का काफी हिस्सा काम भी नहीं कर रहा था। काफी समय से वह वेंटिलेटर पर ही थे। 

यह भी पढ़ें- 

पूर्व CM भूपेश बघेल पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में भाजपा नेता की हत्या, बाइक चलाते समय गोली मारी गई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement