Monday, April 29, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में भाजपा नेता की हत्या, बाइक चलाते समय गोली मारी गई

पुलिस को संदेह है कि जब असीम राय बाइक चला रहे थे तभी उन्हें गोली मारी गई है। हत्या के चश्मदीदों के अनुसार, भाजपा नेता असीम राय अचानक वाहन से नीचे गिर गए।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: January 08, 2024 7:26 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सांकेतिक फोटो।

छत्तीसगढ़ में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार बहुमत हासिल करते हुए जीत हासिल की थी। पार्टी की नई सरकार का गठन भी हो चुका है। हालांकि, सरकार बनने के कुछ ही दिनों बाद पार्टी के ही अपने नेता की हत्या हो गई है। राज्य के कांकेर जिले में रविवार की शाम भाजपा नेता असीम राय की हत्या कर दी गई है। इस हत्या के मामले ने पुलिस के कान चौकन्ने कर दिए हैं। 

ऐसे हुई हत्या

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, हत्या की घटना घटना पखांजुर कस्बे के पुराना बाजार इलाके में रात करीब साढ़े आठ बजे हुई है। पुलिस को संदेह है कि जब असीम राय बाइक चला रहे थे तभी उन्हें गोली मारी गई है। हत्या के चश्मदीदों के अनुसार, राय अचानक वाहन से नीचे गिर गए। उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस कर रही  जांच

50 साल के असीम राय निवर्तमान पार्षद और सत्तारूढ़ भाजपा की कांकेर जिला इकाई के उपाध्यक्ष थे। उनकी हत्या के इस मामले में बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मिले हुए साक्ष्य से संकेत मिलता है कि पीड़ित को प्रतिद्वंद्विता या व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण गोली मारी गई होगी। हम हर संभावित पहलुओं से जांच कर रहे हैं। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में बीएसएफ जवानों को लेकर जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 17 जवान घायल

ये भी पढ़ें- केवल चाय पीकर शिव की भक्ति करती हैं ये चाची, 35 सालों से त्याग रखा है खाना-पानी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement