1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. छत्तीसगढ़
  4. न्‍यूज
  5. छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक महिला नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक महिला नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच इस समय भीषण मुठभेड़ जारी है। यह मुठभेड़ राज्य के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में जारी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 20, 2020 11:14 IST
Naxal Encounter- India TV Hindi
Naxal Encounter

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच इस समय भीषण मुठभेड़ जारी है। यह मुठभेड़ राज्य के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में जारी है। सुरक्षाबलों को इस मुठभेड़ में बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने एक महिला नक्सली को ढेर कर दिया है। फिलहाल महिला की पहचान की जा रही है। नक्सलियों से मुठभेड़ जारी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीजापुर के बासागुडा के ग्राम टेकलगुडेम में यह मुठभेड़ शुरू हुई। 204 कोबरा, 167 बटालियन सीआरपीएफ और छत्तीसगढ़ पुलिस के इस जॉइंट आपरेशन में मुठभेड़ नक्सलियों को भारी नुकसान हुआ है। इस बीच सुरक्षाबलों ने महिला नक्सली का शव बरामद किया है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने 3 राइफल्स भी बरामद की हैं। 

अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि सीआरपीएफ की 168वीं बटालियन और राज्य पुलिस ने जिले के टीकलगुडेम-बसागुड़ा गांवों के पास एक तलाश अभियान चलाया और इसी दौरान यह मुठभेड़ हुई। उन्होंने बताया कि महिला माओवादी ने वर्दी जैसी पोशाक पहन रखी थी और उसके पास से तीन राइफल मिली हैं। अधिकारियों ने बताया कि इलाके में तलाश जारी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन
Write a comment
X