Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ठाणे में क्रिमिनल्स ने दिया बड़ी घटना को अंजाम, डॉक्टर की निर्मम हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव

मुंब्रा में एक 50 वर्षीय डॉक्टर की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद उनके शव को खरडी रोड तालाब के पास फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: September 19, 2023 23:24 IST
50 वर्षीय डॉक्टर सिराज- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 50 वर्षीय डॉक्टर सिराज

ठाणे के मुंब्रा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अमृत नगर में एक निजी दवाखाना चलाने वाले 50 वर्षीय डॉक्टर सिराज की हत्या कर दी गई। उनका शव मंगलवार की सुबह खरडी रोड तालाब के पास सड़क पर पड़ा हुआ मिला। शव को हिरासत में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

क्या है पूरा मामला

डॉक्टर सिराज मुंब्रा के तनवर नगर के मालिक टॉवर में रहते थे और अमृत नगर में अपनी एक दवाखाना चलाते थे। हर रोज की तरह वो सोमवार की देर रात भी अपने क्लिनिक को बंद करके घर जा रहे थे। इसी दौरान किसी ने उनकी बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह उनका शव खरडी रोड तालाब के पास सड़क किनारे मिला। शव को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने शीलडायघर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद DCP, ACP और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को हिरासत में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेरहमी से की गई हत्या

डॉक्टर सिराज की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है। उनके सिर में कई जगहों पर हथियार से वार किया गया है। इसके अलावा उनका एक कान भी कटा हुआ पाया गया। मृतक के हाथ की एक उंगली के ऊपर का हिस्सा भी कटा हुआ मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CCTV फुटेज की जांच

पुलिस ने इस मामले में तुरंत जांच शुरू कर दी है। इस मामले की जांच में पुलिस को दो अलग-अलग जगहों के CCTV फुटेज मिले हैं जिसमें सोमवार-मंगलवार की रात करीब 1:38 बजे और 1:54 मिनट पर मृतक डॉक्टर सिराज अलग-अलग दो जगहों पर दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वो कहां गए इसकी कोई जानकारी पुलिस के पास नहीं है। मगर पुलिस उस इलाके के सभी CCTV फुटेज की जांच कर रही है।

आपको बता दें की डॉक्टर सिराज के रिलेटिव ने बताया कि सिराज के पास से पैसे या फिर किसी अन्य प्रकार की लूट नहीं हुई है। परिजनों ने उनकी हत्या का आरोप लगाते हुए मामले में जांच की मांग की है।

(ठाणे से रिजवान शेख की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

PM मोदी के बर्थडे पर महाराष्ट्र में 11 NaMO सूत्री प्रोग्राम की घोषणा, जानिए किसे मिलेगा लाभ

महाराष्ट्र में शिवसेना की सियासी लड़ाई पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा-"अनिश्चित काल तक तो इसे नहीं खींच सकते"

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement