Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जेठानी ने बेटे के साथ मिलकर देवरानी के प्राइवेट पार्ट में डाली लाल मिर्च, जलती पॉलिथीन से शरीर दागा

जेठानी और देवरानी के परिवार बीच में आपसी विवाद चला आ रहा है। दोनों के घर 200 मीटर की दूरी पर है। रविवार की शाम को जेठानी अपने बेटे को साथ लेकर देवरानी के घर पहुंची। देवरानी का पति गोवा में काम करता है ऐसे में घर पर उसके साथ दो छोटे बच्चे ही रहते हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 19, 2023 11:25 IST
जेठानी देवरानी का...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जेठानी देवरानी का रिश्ता शर्मसार (प्रतिकात्मक तस्वीर)

राजस्थान के जोधपुर से जेठानी और देवरानी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक जेठानी ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपनी देवरानी पर अमानवीय व्यवहार करते हुए प्रताड़ित किया है। अपने बेटे के साथ मिलकर जेठानी ने उस घटना को अंजाम दिया जिससे न केवल मानवता शर्मसार हुई बल्कि इस घटना से रिश्तों की मर्यादा भी तार-तार हो गई।

जानें क्या है पूरा मामला

घटना रविवार की देर शाम को हुई। निकटवर्ती बोरानाड़ा स्थित नवकार धाम नारनाडी में एक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर देवरानी पर बुरी तरह अत्याचार किया। जेठानी और उसके बेटे ने घर में घुसकर देवरानी को पकड़ कर हाथ बांध दिए। इसके बाद लाल और हरी मिर्च का पाउडर उसके प्राइवेट पार्ट में भर दिया। इतना ही नहीं, पॉलिथीन को जलाकर उसके शरीर पर पिघलाकर डालते रहे जिससे देवरानी के शरीर पर फफोले पड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीड़ित देवरानी को आस-पड़ोस के लोग अस्पताल लेकर गए जहां उसका उपचार करवाया गया। पुलिस ने संगीन धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जेठानी और उसके बेटे की तलाश शुरू कर दी है। मामले में एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा की तरफ से जांच की जा रही है।

बोरानाड़ा पुलिस थाना

Image Source : INDIA TV
बोरानाड़ा पुलिस थाना

जलती हुई पॉलिथीन से दागा शरीर
थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि नवकार धाम नारनाडी में रहने वाली जेठानी और देवरानी के परिवार बीच में आपसी विवाद चला आ रहा है। दोनों के घर 200 मीटर की दूरी पर है। रविवार की शाम को जेठानी अपने बेटे को साथ लेकर देवरानी के घर पहुंची। देवरानी का पति गोवा में काम करता है ऐसे में घर पर उसके साथ दो छोटे बच्चे ही रहते हैं और घटना के वक्त वे भी बाहर गए हुए थे। जेठानी और उसके बेटे ने पहले देवरानी के साथ मारपीट की और पकड़कर हाथ बांध दिए। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसके प्राइवेट पार्ट में हरी और लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया। इसके बाद जलती हुई पॉलिथीन से देवरानी के शरीर को जगह-जगह से दाग भी दिया। इसके बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी और दोनों उसे नग्न अवस्था में उसे छोड़कर फरार हो गए।

आरोपी महिला और उसका बेटा गिरफ्तार
आस-पड़ोस के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। मौका मुआयना किए जाने के साथ पीड़िता के बयान लिए गए और देर रात तक प्रकरण दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुट गई।

(रिपोर्ट- चन्द्रशेखर व्यास)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement