Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डॉक्टर दंपति ने 25 लाख के लूट की दर्ज कराई थी शिकायत, चोरों के पकड़े जाने पर हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा: Video

लुधियाना से लूट का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक डॉक्टर दंपति ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उनके 25 लाख रुपये लूट लिए गए हैं। मगर जब चोरों की गिरफ्तारी हुई, तब पुलिस खुद हौरान हो गई।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: September 19, 2023 22:14 IST
लुधियाना में डॉक्टर दंपति के साथ लूट के मामले में बड़ा खुलासा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लुधियाना में डॉक्टर दंपति के साथ लूट के मामले में बड़ा खुलासा

पंजाब: लुधियाना से लूट का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए। दरअसल एक डॉक्टर दंपति ने पुलिस थाने में शिकायत की कि उनके साथ 25 लाख रुपयों की लूट हुई है। मगर जब पुलिस ने आरोपियो को पकड़ा तो उनके पास से 3.51 करोड़ रुपयों के साथ ही 15 लाख के गहने भी बरामद हुए।

 

क्या है पूरा मामला?

लुधियाना पुलिस के हाथों एक बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने कुछ दिन पहले ही एक डॉक्टर दंपति के घर में चोरी की थी।

दरअसल 14 सितंबर को 4 आरोपियों ने लुधियाना के दुगरी इलाके में रात करीब 9 बजे एक डॉक्टर दंपति (डॉ वाहेगुरु पाल सिंह सिद्धू और डॉ हरकमल कौर) को बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर कर उनको लूटा। आरोपियों ने उनके घर से 3.51 करोड़ रुपये और गहने लूटें। इसके अलावा जाते-जाते वो CCTV कैमरे का DVR अपने साथ ले गए। 

96 घंटों में आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में डॉक्टर दंपति ने इनकम टैक्स के झमेले से बचने के लिए पुलिस को केवल 25 लाख की लूट की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और 96 घंटों के भीतर ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की पूरी रकम भी बरामद कर ली।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस हैरान कर देने वाले मामले में पुलिस बहुत ही गंभीरता से जांच कर रही है। पंजाब पुलिस को इस बात की उम्मीद है कि इस मामले में और भी रकम का खुलासा हो सकता है। 

पुलिस ने हमें बताया कि वे इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि शिकायतकर्ताओं ने लूट की रकम क्यों कम बताई थी। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

(लुधियान से तुषार भारती की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

महिला आरक्षण बिल '2026 के बाद ही लागू हो सकेगा', प्रियंका चतुर्वेदी ने बताई ये खास वजह-देखें वीडियो

महिला आरक्षण बिल: राज्यसभा में मल्लिकार्जुन खरगे और निर्मला सीतारमण के बीच तीखी बहस, जानें पूरा मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement