आफताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा के कत्ल की बात कबूली, ये भी बताया उसने श्रद्धा के कपड़े कहां डिस्पोज किए

आफ़ताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा के कत्ल की बात कबूल कर ली है। आफ़ताब ने नार्को टेस्ट के दौरान मल्टीपल हथियारों के इस्तेमाल की बात कबूल की है। उसने नार्को टेस्ट के दौरान ये भी बताया कि उसने श्रद्धा के कपड़े कहां डिस्पोज़ किये थे।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Shashi Rai Updated on: December 01, 2022 16:18 IST
आफताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा के कत्ल की बात कबूली- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आफताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा के कत्ल की बात कबूली

Aftab Narco Test: आफ़ताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा के कत्ल की बात कबूल कर ली है। आफ़ताब ने नार्को टेस्ट के दौरान मल्टीपल हथियारों के इस्तेमाल की बात कबूल की है। उसने नार्को टेस्ट के दौरान ये भी बताया कि उसने श्रद्धा के कपड़े कहां डिस्पोज़ किये थे। सूत्रों के हवाले से इसकी जानकारी मिली है। वहीं FSL के सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा, ''आज  FSL की टीम और अंबेडकर अस्पताल की टीम ने मिलकर नार्को टेस्ट कर लिया है। टेस्ट 2 घंटे से ज्यादा देर तक चला था। अगर आवश्यकता पड़ी तो पोस्ट नार्को टेस्ट किया जा सकता है। आज टेस्ट के सभी पैरामीटर पूरे किए गए हैं। 

गुस्से में आकर श्रद्धा की हत्या की थी: आफताब

नार्को टेस्ट के दौरान आफताब से जब पूछा गया कि श्रद्धा का फोन कहां है तो उसने कहा कि श्रद्धा का फोन उसने कहीं फेंक दिया था। आफताब ने ये कबूल किया कि उसने गुस्से में आकर श्रद्धा की हत्या की थी। आफ़ताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए आरी के इस्तेमाल की बात को कबूल किया है। आफताब से जब ये सवाल पूछा गया कि क्या कोई और भी इस हत्याकांड में शामिल है तो उसने कहा कि इस हत्याकांड को उसने अकेले ही अंजाम दिया है।

शव के टुकड़ों को जंगल मे ठिकाने लगाने की बात कबूली  

आफ़ताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को जंगल मे ठिकाने लगाने की बात कबूल की है। नार्को टेस्ट के दौरान जब आफताब से एक्सपर्ट ने सवाल किया कि श्रद्धा के सिर को कहां फेंका तो उसने जवाब दिया कि वो इस बारे में पुलिस को पहले ही बता चुका है। सूत्रों के मुताबिक पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट में कई सवाल के जवाब आफताब ने एक जैसे दिए। सूत्रों के मुताबिक आफताब के नार्को टेस्ट के बाद पुलिस की जांच का दायरा बढ़ सकता है। दरअसल नार्को टेस्ट के जवाबों के आधार पर पुलिस एक बार फिर से सर्च ऑपरेशन चला सकती है।

तकरीबन 2 घंटे तक चला नार्को टेस्ट 

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफ़ताब का आज नार्को टेस्ट किया गया । टेस्ट के बाद आफताब को अम्बेडर अस्पताल में ऑब्जर्वेशन में रखा गया। आफ़ताब का नार्को टेस्ट पूरी तरीके से सफल रहा है। नार्को टेस्ट के दौरान और टेस्ट के बाद आफ़ताब की तबीयत बिल्कुल ठीक रही। आफ़ताब का नार्को टेस्ट तकरीबन 2 घंटे तक चला । 

श्रद्धा के कत्ल की बात कबूली

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) टीम ने नार्को टेस्ट की तैयारियां पहले ही पूरी कर ली थी। नार्को टेस्ट के दौरान FSL टीम के साथ डॉक्टर भी मौजूद थे। नार्को का प्री-सत्र मंगलवार को एफएसएल में हुए पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान हो गया था। पॉलिग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट एक दो दिन में आ जाएगी। हालांकि, आफताब ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसी ने श्रद्धा का मर्डर किया है और उसे उसका कोई मलाल नहीं है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन