Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दोहरे हत्याकांड से दहल उठा यूपी का आजमगढ़, बदमाशों ने बाप-बेटे को गोलियों से भूना

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के सरदहां बाजार में बुधवार की सुबह डबल मर्डर से सनसनी मच गई। बदमाशों ने दुकान में घुसकर कपड़े के व्यवसायी पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 20, 2023 12:22 IST
Azamgarh, Azamgarh News, Azamgarh Double Murder- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/AZAMGARHPOLICE पुलिस ने कहा है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश का आजमगढ़ जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र का सरदहा बाजार बुधवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सरदहा बाजार में बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी पिता-पुत्र की उनकी दुकान में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। मामले की छानबीन के साथ ही पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

जान बचाकर भाग रहे बेटे को भी मारी गोली

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी 55 साल के रशीद अहमद सरदहा बाजार में अपने मकान में रेडीमेड कपड़े का व्यवसाय करते थे। बुधवार सुबह करीब 8 बजे वह अपने छोटे बेटे 22 वर्षीय शोएब के साथ दुकान खोल कर साफ-सफाई कर रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार 3 बदमाश मौके पर पहुंचे और दुकान में घुसकर रशीद पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, बेटा जान बचाने के लिए दुकान के दूसरे हिस्से में बन रहे मकान की तरफ भागा तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी।


हवा में गोलियां चलाते हुए फरार हो गए बदमाश
पुलिस ने बताया कि बदमाशों के हमले में रशीद और शोएब की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोग जब तक कुछ समझ पाते बदमाश हवा में गोलियां चलाते हुए मौके से फरार हो गए। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल, फॉरेंसिक टीम व भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस घटना की छानबीन के साथ ही बदमाशों की तलाश में जुट गयी है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश के कारण पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या की गई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement