1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. Ballabhgarh Case: मृतक लड़की के पिता बोले- जबरन धर्म परिवर्तन कर निकाह करना चाहता था हत्यारा

Ballabhgarh Case: मृतक लड़की के पिता बोले- जबरन धर्म परिवर्तन कर निकाह करना चाहता था हत्यारा

आपको बता दें कि फरीदाबाद की रहने वाली 21 साल की युवती सोमवार शाम करीब पौने चार बजे अपनी दोस्त के साथ बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर निकली थी. तभी आई 20 कार में सवार एक युवक वहां पहुंच गया और लड़की को जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 27, 2020 21:12 IST
Ballabhgarh Case girl father says there was pressure on her to change her religion । Ballabhgarh Cas- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Ballabhgarh Case: मृतक लड़की के पिता बोले- जबरन धर्म परिवर्तन कर निकाह करना चाहता था हत्यारा

फरीदाबाद. देश की राजधानी दिल्ली से 60 किलोमीटर दूर बल्लभगढ़ में सन्न कर देने वाला मर्डर हुआ। एकतरफा इश्क में नाकाम रहने पर एक समुदाय के युवक ने दूसरे समुदाय की लड़की को बीच सड़क पर कई लोगों के सामने गोली मार दी गई। हत्या में लिफ्ट दोनों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। हरियाणा में दिनभर इस घटना को लेकर टेंशन रही। हाइवे पर घंटों जाम किया गया। बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए माता पिता सड़क पर बैठे रहे। अपनी बेटी की हत्या पर परिवार कह रहा है कि उनकी बेटी ने धर्म परिवर्तन से इंकार किया तो उसे जान से मार दिया गया।

आपको बता दें कि फरीदाबाद की रहने वाली 21 साल की युवती सोमवार शाम करीब पौने चार बजे अपनी दोस्त के साथ बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर निकली थी. तभी आई 20 कार में सवार एक युवक वहां पहुंच गया और लड़की को जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश की, लड़की ने इंकार किया तो उसने गोली मार दी और अपने दोस्त के साथ कार में बैठकर भाग गया। 

जिस वक्त ये वारदात हुई स्कूल के पास ही लड़की के भाई और मां भी उसे लेने पहुंचे हुए थे लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही लड़की के साथ ये घटना हो चुकी थी. लड़की की फैमिली कह रही है कि ये लव जिहाद का मामला है, हत्या करने वाला लड़का उसे जबरदस्ती मुसलमान बनाकर निकाह करना चाहता था. लड़की इसके खिलाफ थी और इसी वजह से उसे जान से मार दिया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Ballabhgarh Case: मृतक लड़की के पिता बोले- जबरन धर्म परिवर्तन कर निकाह करना चाहता था हत्यारा News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment