1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. ससुराल के लोगों ने दामाद को डंडे से पीटकर छत से फेंका, अस्पताल ले जाते हुए गई जान

ससुराल के लोगों ने दामाद को डंडे से पीटकर छत से फेंका, अस्पताल ले जाते हुए गई जान

आवास बनाने के नाम पर पत्नी के खाते में आए रुपये को रहीमुद्दीन की पत्नी ने अपने पिता और भाई को दे दिया, जिससे विवाद हुआ था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 09, 2021 19:35 IST
Bhadohi, Bhadohi Murder Case, Bhadohi Murder, Bhadohi Son In Law Murder Case- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के भदोही में शुक्रवार की रात संदिग्ध रूप से छत से गिरकर एक शख्स की मौत हो गई।

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही शहर के हिम्मतपुर बकुचियां मोहल्ले में शुक्रवार की रात संदिग्ध रूप से छत से गिरकर एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मृतक रहीमुद्दीन के परिजनों ने ससुरालजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उसने कहा कि शहर पारिवारिक विवाद के बाद पत्नी के मायके वालों की कथित पिटाई से रहीमुद्दीन की मौत की बात कही जा रही है। रहीमुद्दीन की ससुराल भी मुहल्ले में ही थी और वह वहीं रहता था।

‘ईंट और डंडे से मारने के बाद छत से नीचे फेंक दिया’

कोतवाली में तैनात निरीक्षक (अपराध) श्याम बहादुर ने मृतक के परिजनों के हवाले से बताया क‍ि हिम्मतपुर बकुचिया मोहल्ला में पति-पत्नी में हुए विवाद में 30 वर्षीय रहीमुद्दीन को उसके ससुराल वालों ने, जिनमें पत्नी रोज़ी, सास सोफिया, ससुर बुद्धू और साले लल्ला और कुत्तूर शामिल हैं, ने शुक्रवार की रात बुरी तरह ईंट और डंडे से मारने के बाद छत से नीचे फेंक दिया। रहीमुद्दीन के परिजनों ने बताया कि पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी।

‘आवास बनाने के लिए आए पैसे को लेकर हुआ विवाद’
बहादुर ने बताया कि घटना के पीछे आवास बनाने के नाम पर पत्नी के खाते में आए रुपये को रहीमुद्दीन की पत्नी ने अपने पिता और भाई को दे दिया जिससे विवाद हुआ था। पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया इस मामले में ससुर बुद्धू और उसके एक लड़के कुत्तूर को मौके से पकड़ लिया गया है जबकि रोज़ी अपने 2 बच्चों और मां सोफिया और भाई लल्ला के साथ फरार है। श्याम बहादुर ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Click Mania
bigg boss 15