Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार: बच्चा राय और चंद्रिका राय के बीच विवाद में 50 राउंड हुई फायरिंग, 3 की मौत, 3 की हालत नाजुक

गौतम कुमार नाम के एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने पीएमसीएच में दम तोड़ दिया। बाकी तीन पीएमसीएच में मौत से लड़ रहे हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: February 19, 2023 20:14 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

बिहार की राजधानी पटना में रविवार को दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। गठौली गांव में यह घटना स्थानीय बाहुबली बच्चा राय और चंद्रिका राय के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ। देखते ही देखते मामला बिगड़ गया और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। 

एक शख्स की मौके पर ही मौत 

गौतम कुमार नाम के एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) में दम तोड़ दिया। बाकी तीन पीएमसीएच में मौत से लड़ रहे हैं। एक अधिकारी के मुताबिक, चंद्रिका राय अपनी कार को अपने निजी पार्किंग क्षेत्र से सड़क पर ले जा रहे थे, जबकि बच्चा राय अपने पार्किंग क्षेत्र के सामने भवन निर्माण सामग्री जमा कर रहे थे। 

चंद्रिका राय पर गोलियां चला दीं

अधिकारी ने आगे बताया कि चंद्रिका राय ने उन्हें सामग्री हटाने के लिए कहा, जिससे उनके बीच बहस हुई। बच्चा राय ने जल्द ही अपने साथियों को बुलाया, जिन्होंने आकर चंद्रिका राय पर गोलियां चला दीं। सूत्रों ने बताया है कि 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई। घटना के बाद फतुहा में बच्चा राय के एक रिश्तेदार के मैरिज हॉल में भी आग लगा दी गई। अधिकारियों ने कहा कि इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है।

ये भी पढ़ें-

गाजियाबाद: लोनी में दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन बिल्डिंग का लेंटर गिरने से 2 मजदूरों की मौत और कई घायल

उद्धव ठाकरे का बीजेपी और शिंदे गुट पर हमला, कहा- 'अगर मर्द हैं तो चुनाव लड़कर दिखाएं'

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement