Sunday, May 05, 2024
Advertisement

लड़के ने प्रिंसिपल की कनपटी पर तान दिया रिवॉल्वर, वर्दी नहीं पहनने के लिए टोका था

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, प्रिंसिपल ने जब स्कूल की असेंबली में एक लड़के को लंबे बाल और उंगलियों पर अंगूठियां पहने देखा तो उन्होंने उसे डांट दिया। इस लड़के ने स्कूल की ड्रेस भी नहीं पहनी थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 25, 2021 14:07 IST
Bijnore teen puts gun on principal's head लड़के ने प्रिंसिपल की कनपटी पर तान दिया रिवॉल्वर, वर्दी नह- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY लड़के ने प्रिंसिपल की कनपटी पर तान दिया रिवॉल्वर, वर्दी नहीं पहनने के लिए टोका था

बिजनौर. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बिजनौर के भागूवाला स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में एक 17 साल के लड़के ने प्रिंसिपल की कनपटी पर रिवॉल्वर तान दिया और उन्हें जमकर धमकाया। दरअसल पिस्टल तानने वाले लड़को को प्रिंसिपल ने उसकी ड्रेस के लिए टोका था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, प्रिंसिपल ने जब स्कूल की असेंबली में एक लड़के को लंबे बाल और उंगलियों पर अंगूठियां पहने देखा तो उन्होंने उसे डांट दिया। इस लड़के ने स्कूल की ड्रेस भी नहीं पहनी थी। इसके बाद लड़के ने प्रिंसिपल को उनके चैंबर में जा कर धमकाया। हालांकि जैसे ही घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल के टीचर उनके चैंबर की तरफ दौड़े तो आरोपी लड़का भाग गया। बाद में पता चला कि वो स्कूल का छात्र ही नहीं था।

प्रिंसिपल पंकज कुमार ने कहा, "असेंबली के बाद, जब सभी शिक्षक और छात्र अपनी कक्षाओं में चले गए, तो यह लड़का मेरे पास आया और मेरी कनपटी पर रिवॉल्वर तान दिया और मुझे गालियां दीं। जब शिक्षकों ने उसे रिवॉल्वर दिखाते हुए देखा, तो उन्होंने उसका पीछा किया लेकिन वो घटना स्थल से भाग गया।"

जांच के बाद पता चला कि ये लड़का स्कूल का छात्र नहीं था, वो बाहरी था।

प्रिंसिपल ने बताया कि उन्होंने लड़के के खिलाफ मंडावली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी लड़के को करौली गांव का निवासी बताया जा रहा है। इस बात की जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है कि वो सुबह स्कूल की असेंबली में क्यों आया था। बिजनौर के एसेपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement