Friday, May 03, 2024
Advertisement

भाभी का लव अफेयर सुन खौला देवर का खून, 2 बच्चों के साथ कर दी हत्या, फिर शव को...

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। आज गुरुवार तड़के आरोपी देवर वैभव को गिरफ्तार किया गया। घटना की रिपोर्ट पुणे के कोंढवा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Malaika Imam Updated on: April 06, 2023 11:12 IST
प्रतीकात्मक फोटो - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र: पुणे से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक देवर ने ही अपनी भाभी और उसके दो नाबालिग बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उनके शव को आग के हवाले कर दिया। दरअसल, आरोपी वैभव वाघमारे को शक था कि उसकी भाभी का अवैध संबंध है, इसलिए उसने 25 साल की आम्रपाली और उसके दो बच्चे- 6 वर्षीय बेटी रोशनी और 4 वर्षीय बेटा आदित्य की गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना पुणे के कोंढवा पुलिस स्टेशन में दर्ज 

घटना बुधवार रात 9 बजे की है। यही नहीं आरोपी देवर ने भाभी और उनके बच्चों की हत्या की और एक कमरे में सभी शव को बेड शीट में लपेटा और लकड़ी डालकर जला दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। आज गुरुवार तड़के आरोपी देवर वैभव को गिरफ्तार किया गया। घटना की रिपोर्ट पुणे के कोंढवा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।

 भाभी के प्रेम संबंधों से नाराज था शख्स 

पुलिस ने आज इस वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार शाम कोंढवा इलाके में हुई। आरोपी अपनी 25 वर्षीय भाभी के अन्य पुरुषों के साथ कथित प्रेम संबंधों से नाराज था। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूत मिटाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

आरोपी और उसकी भाभी में हुआ झगड़ा

पुलिस ने बताया कि महिला के अन्य पुरुषों के साथ कथित अवैध संबंधों को लेकर आरोपी और उसकी भाभी के बीच बुधवार को झगड़ा हुआ था। कोंढवा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान आरोपी ने गुस्से में आकर महिला और उसके दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि बुधवार रात करीब 9 बजे कोंढवा के पिसोली इलाके में महिला के घर के सामने शवों को आग लगा दी। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- 

कनाडा से आई प्रेमिका की हत्या कर खेत में दफनाया, 1 साल बाद मिला कंकाल; दिल दहला देगी ये खौफनाक वारदात

बीजेपी के 44वें स्थापना दिवस पर बोले प्रधानमंत्री- बादशाही मानसिकता वाले कह रहे "मोदी तेरी कब्र खुदेगी"

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement