Monday, April 29, 2024
Advertisement

कारोबारी ने रंगदारी नहीं दी तो पत्नी को मार दी गोली! पति को बचाने की कोशिश में गई जान

झारखंड के जमशेदपुर में होटल से डिनर करके लौट रहे दंपति को कुछ बदमाशों से घेर लिया और जब कारोबारी की पत्नी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनको गोली मार दी गई।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: March 30, 2024 11:59 IST
Jamshedpur, Jamshedpur News, Jamshedpur Crime News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL जमशेदपुर में हुई हत्या की वारदात से कारोबारियों में काफी गुस्सा है।

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जमशेदपुर के प्लाईवुड कारोबारी रवि अग्रवाल की 39 वर्षीय पत्नी ज्योति अग्रवाल की शुक्रवार रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि कारोबारी रवि अग्रवाल से पिछले दो महीने से रंगदारी मांगी जा रही थी। आशंका है कि हत्या के पीछे रंगदारी मांगने वाले आपराधिक गिरोह का हाथ हो सकता है। रवि अग्रवाल की पत्नी की हत्या को लेकर शहर के कारोबारियों में भारी गुस्सा है। बता दें कि पिछले दिनों सूबे के पलामू जिले में भी डबल मर्डर का एक मामला सामने आया था।

पति को बचाने की कोशिश में गई जान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि अग्रवाल और उनकी पत्नी ज्योति शुक्रवार की रात शहर के बाहर हाईवे पर स्थित एक होटल में डिनर के बाद लौट रहे थे, तब कांदरबेड़ा नामक जगह पर अपराधियों ने उनकी गाड़ी रोक ली। उन्होंने रवि पर पिस्टल तानी, तो ज्योति अग्रवाल ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इसपर अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी। ज्योति को तत्काल टाटा मेन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शहर के सोनारी इलाके में रहने वाली रवि अग्रवाल का भुईयाडीह इलाके में प्लाईवुड का प्रतिष्ठान है। रवि अग्रवाल का कहना है कि उनसे फोन पर रंगदारी की मांग की जा रही थी।

अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वारदात की जानकारी मिलते ही झारखंड सरकार के मंत्री बन्ना गुप्ता भी मौके पर पहुंचे। सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष सुरेश सोंथालिया सहित कई कारोबारियों ने उनसे अपराधियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित कराने की मांग की। बता दें कि पिछले बुधवार को झारखंड के पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर गांव में अपराधियों ने एक घर में घुसकर 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतकों में एक की पहचान राजमोहन पोलू के तौर पर हुई थी, जिसका आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement