Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Crime News: तीन राज्यों का वांटेड आरोपी गिरफ्तार, ATS ने किया अरेस्ट

Crime News: गुजरात के आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) ने हत्या और जेल तोड़ने सहित 30 से अधिक मामलों में राजस्थान के एक वांटेड गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: July 19, 2022 23:57 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • कुख्यात गैंगस्टर गुजरात, राजस्थान और केरल में 35 आपराधिक मामलों में वांटेड है
  • कुख्यात गैंगस्टर के पास से दो पिस्तौल, एक देसी बंदूक और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए

Crime News: गुजरात के आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) ने हत्या और जेल तोड़ने सहित 30 से अधिक मामलों में राजस्थान के एक वांटेड गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों के एक ऑफिशियल बयान के अनुसार, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एटीएस के एक दल ने सोमवार इस कुख्यात गैंगस्टर को धर-दबोचा। ATS की टीम ने शाम को शहर के हीरावाड़ी चौराहे पर जाल बिछाकर राजस्थान के सिरोही जिले के गुलाबगंज गांव के मूल निवासी अरविंद सिंह बीका को पकड़ा। कुख्यात गैंगस्टर गुजरात, राजस्थान और केरल में 35 आपराधिक मामलों में वांटेड है। 

गैंगस्टर बीका के पास से हथियार भी बरामद किए गए 

बीका 2017 में गुजरात के बनासकांठा जिले के दीसा कस्बे की जेल से फरार होने के बाद से गायब था। उसके पास से दो पिस्तौल, एक देसी बंदूक और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए। एटीएस के मुताबिक बीका के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत एक नया मामला दर्ज किया गया है। यह गुजरात, राजस्थान और केरल में 35 आपराधिक मामलों में वांटेड है। 

गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो भी डाली हुईं थी

दर्ज मामले में कहा गया है कि 15 लोगों वाला उसका गिरोह हत्या, लूट, चोरी, जबरन वसूली, जैसे आपराधिक मामलों में शामिल था। उसका गिरोह जेल तोड़ने और गिरोह के सदस्यों को मुक्त करने के लिए पुलिस पर गोलीबारी जैसे गंभीर अपराधों में भी शामिल था। बीका को सोशल मीडिया पर धमकी भरे वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करने का भी शौक था, जहां उसने हथियारों के साथ तस्वीरें डाली हुई थी। 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement