Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Delhi Crime: महिला से बदसलूकी के मामले में 4 महिलाएं गिरफ्तार

Delhi Crime:राजधानी दिल्ली यहां पर एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

Abhay Parashar Edited by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: January 27, 2022 11:53 IST
Delhi Crime- India TV Hindi
Image Source : ANI Delhi Crime
Delhi Crime: राजधानी दिल्ली यहां पर एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार उस महिला के साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की गई। इस घटना का चौंकाने वीडियो भी सामने आया है। इसके बाद महिला की छोटी बहन ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और महिला को बचाया। फिलहाल महिला की काउंसलिंग की जा रही है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की है। महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में चार महिलाओं को ही गिरफ्तार किया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।
पुरानी रंजिश के कारण की वारदात
पुलिस के मुताबिक महिला के साथ ये वारदात पुरानी रंजिश की वजह से अंजाम दिया गया। पीड़ित महिला शादीशुदा है। उसका एक बच्चा भी है। पीड़ित महिला के परिवार का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला लड़का इस महिला के पीछे पड़ा था। मामला एकतरफा प्यार का था और बाद में उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी। इस वजह से लड़के के परिवारवालों को लगता था कि खुदकुशी की वजह यही महिला है। फिलहाल पुलिस इन सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement