Thursday, May 16, 2024
Advertisement

दिल्ली: पार्क में पेड़ से लटकता मिला बुजुर्ग का शव, इलाके में मच गया हडकंप

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सुजाथन पद्मनाभन के रूप में की गई है। वह फिलहाल बेरोजगार था। वह गुरूवार की रात को दिल्ली से बाहर जाने की बात कहकर घर निकला था।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: September 29, 2023 23:40 IST
delhi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पार्क में पेड़ से लटकता मिला बुजुर्ग का शव

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका मोड़ के पास एक पार्क में शुक्रवार को पेड़ से 60 वर्षीय बुजुर्ग की लाश लटकी हुई मिली। पार्क में लाश की सूचना मिलते ही इलाके में हडकंप मच गया। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि व्यक्ति ने आत्महत्या की है या उसका मर्डर हुआ है, यह अभी साफ़ नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ''पुलिस को मौके पर एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। क्राइम टीम की गहन फोरेंसिक जांच के बाद, हमने प्रथम दृष्टया परिस्थितियों के आधार पर द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया है। हालांकि, मौत के सही कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।" 

दिल्ली से बाहर जाने की बात कहकर घर से निकला था मृतक 

अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान सुजाथन पद्मनाभन के रूप में की गई है। वह फिलहाल बेरोजगार था लेकिन कुछ महीने पहले तक वह एक निजी कंपनी में तकनीशियन के रूप में काम कर रहा था। पद्मनाभन गुरुवार रात अपने घर से यह कहकर निकले थे कि वह काम के सिलसिले में दिल्ली से बाहर जा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में उन्हें पार्क में अकेले जाते हुए दिखे हैं।

गुरूवार को दयालपुर में हुई थी हत्या 

वहीं इससे पहले गुरूवार को दयालपुर से एक हत्या का मामला सामने आया था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला की उसके जनरल स्टोर के अंदर ही मौत के घाट उतार दिया गया था। पुलिस ने बताया कि दोपहर 12:15 बजे पीएस दयालपुर में एक महिला की हत्या के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना सी-150, गली नंबर 7, नेहरू विहार, दयालपुर की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, सीसीटीवी खंगाल जा रहे हैं और इस मामले में पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement