Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ज्वैलरी शोरूम में सूट-बूट पहनकर घुसे बदमाश, फिर बंदूक दिखाकर की लूटपाट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दिल्ली में फिर से दिनदहाड़े एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। यहां एक गहनों के शोरूम में बदमाशों ने डकैती की है। सूट-बूट पहनकर शोरूम में घुसे बदमाशों ने बंदूक दिखाकर शोरूम को लूट लिया और फरार हो गए।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Avinash Rai Updated on: September 29, 2023 10:54 IST
delhi jewellery showroom robbery in daylight on gun point in samaypur badli cctv footage viral- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली में दिनदहाडे़ लूटपाट

दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में दिनदहाड़े बदमाशों ने बंदूक की नोक पर गहनों के दुकान को लूट लिया। घटना 27 सितंबर के दोपहर 1.20 बजे की है। इस दौरान चेहरे पर नकाब पहनकर तीन हथियारबंद बदमाश श्रीराम ज्वैलर्स के शोरूम में घुसे। इसके बाद बदमाशों ने बंदूक दिखाकर गहनों के शोरूम में लूटपाट मचा दी। इस घटना की रिकॉर्डिंग शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। इस डकैती के चश्मदीदों ने ने कहा कि वारदात के समय बदमाशों ने पिस्टल तानी हुई थी। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि शोरूम में स्टाफ गहना खरीदने आई महिलाओं को गहने दिखा रहा होता है। 

दिल्ली में हथियारों नोक पर गहनों की चोरी

इसी दौरान तीन बदमाश हथियार लेकर शोरूम में दाखिल होते हैं। बदमाशों ने अपने चेहरे को ढंक रखा था। इसी दौरान तीनों बदमाश पिस्टल तान देते हैं। इस दौरान एक बदमाश एक स्टाफ को थप्पड़ मारता है। इसके बाद बदमाश केबन में रखे दो ट्रे जिसमें सोने के गहने रखे हुए थे, उन्हें लूटकर फरार हो जाता है। दुकान के मालिक के मुताबिक लगभग 2-3 मिनट में बदमाश पूरी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसा लगता है कि जैसे उन्होंने दुकान की पहले से रेकी की थी और उन्हें पता था कि मैं मालिक हूं। उन्होंने मेरे ऊपर पिस्टल तान रखी थी। उन्हें यह भी पता था कि लॉक खोलकर ट्रे निकालनी है। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दुकान के मालिक ने बताया कि बदमाशों ने करीब 480 ग्राम सोने की ज्वैलरी चुराई है जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपये होगी। पास में ही मेडिकल शॉप चलानेवाले चश्मदीद ने कहा कि तीनों लुटेरों ने कोट पेंट सफारी सूट टाइप कपड़े पहने हुए थे। वो दिखाना चाहते थे कि वे गहने खरीदने आए हैं। उनके काले हेलमेट को देखकर शक हुआ। इतनी देर में दो से तीन मिनट में ही उन्होंने पूरी घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक भागते हुए बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। हालांकि पुलिस के हाथ अबतक कुछ नहीं लगा है। बता दें कि बीते दिनों निजामुद्दीन के भोगल में 25 करोड़ रुपये के सोने के गहनों की चोरी हुई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement