Friday, May 10, 2024
Advertisement

आईफोन-15 मिलने में हुई देरी तो ग्राहक ने दुकानदार को ही कूट दिया, देखें वीडियो

एप्पल ने IPhone 15 मॉडल को 79,900 रुपये में, iPhone 15 Plus को 89,900 रुपये में, iPhone 15 Pro को 1,34, 900 रुपये में और iPhone 15 Pro Max को 1,59,900 रुपये में लॉन्च किया है। सभी मॉडल में आपको यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट का फीचर मिलेगा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: September 23, 2023 16:24 IST
IPHONE-15- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB आईफोन-15 मिलने में हुई देरी तो ग्राहक ने दुकानदार को ही कूट दिया

नई दिल्ली: सितंबर महीना आते ही लोगों को आईफोन के नए मॉडल का इंतजार रहता है। आईफोन के दीवाने बड़ी ही बेसब्री से इसका इंतजार करते हैं। आप इसकी दीवानगी का इंतजार इसी से लगा सकते हैं कि जब यह बाजार में आता है तो इसके लिए लोग कई घंटों से इंतजार करते हुए लाइन में लगे रहते हैं। इस बार आईफोन की कंपनी एप्पल की तरफ से इसका 15वां मॉडल लॉन्च किया गया।

कंपनी ने जारी किए हैं  IPhone 15 सीरीज में चार फोन 

22 सितंबर से बाजार में आईफोन-15, आईफोन -15 प्लस, आईफोन-15 प्रो और आईफोन-15 प्रो मैक्स। इन चारों फोन को खरीदने के लिए लोग 21 तारीख से ही लाइन में लगे हुए थे। एप्पल कंपनी के भारत में 2 स्टोर हैं। एक मुंबई तो दूसरा दिल्ली में। इसके अलावा कई अन्य स्टोर भी भारत में आईफोन की बिक्री करते हैं। इन्हीं में से एक दिल्ली के कमला नगर में भी स्टोर है। यहां भी आईफोन खरीदने क एलिए बड़े स्तर पर लोग पहुंच रहे हैं। 

इस स्टोर पर कुछ लोग आईफोन खरीदने पहुंचे। यहां उन्हें नया फोन मिलने में कुछ देरी हुई तो उन्होंने दुकानदार और वहां काम करने वाले लोगों को ही जमकर कूट दिया। अब इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के और दुकानदार की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ग्राहकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

IPhone 15 सीरीज में पहली बार USB Type C चार्जिंग पोर्ट

आपको बता दें कि एप्पल ने iPhone 15 सीरीज में पहली बार USB Type C चार्जिंग पोर्ट दिया है। इस डिमांड आईफोन्स यूजर्स पिछले कई सालों से कर रहे थे। अगर आप दिल्ली और मुंबई में रहते हैं तो यहां एप्पल के ऑफिशियल स्टोर से भी iPhone 15 सीरीज को खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप विजय सेल्स इलेक्ट्रॉनिक रिटेल स्टोर से भी खरीदारी कर सकते हैं। 

iPhone 15 सीरीज की पहली सेल पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर

अगर आप आईफोन 15 सीरीज में iPhone 15 और 15 प्लस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको ट्रेड-इन ऑफर का भी लाभ मिलेगा। इस ऑफर में आप पुराने फोन को एक्सचेंज करा कर 2,000 रुपये से लेकर 67,800 रुपये तक का भारी भरकम डिस्काउंट पा सकते हैं। आपको ध्यान रखना होगा कि ट्रेड-इन वैल्यू आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement