Saturday, May 11, 2024
Advertisement

दिल्ली में अपराधों पर कब लगेगी लगाम? बुजुर्ग महिला को उसकी ही दुकान में उतारा मौत के घाट

दिल्ली में लगातार अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है। दिल्ली के दयालपुर में एक महिला को उसकी दुकान में ही मौत के घाट उतार दिया गया। इस संबंध में दोपहर 12:15 बजे पीएस दयालपुर में पुलिस एक पीसाआर कॉल प्राप्त हुई।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Akash Mishra Published on: September 27, 2023 19:37 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
सांकेतिक फोटो

Delhi Crime: दिल्ली के दयालपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला की उसके जनरल स्टोर के अंदर ही मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने बताया कि दोपहर 12:15 बजे पीएस दयालपुर में एक महिला की हत्या के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना सी-150, गली नंबर 7, नेहरू विहार, दयालपुर की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, सीसीटीवी खंगाल जा रहे हैं और इस मामले में पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। 

सबुह पड़ोसियों ने देखा था जिंदा

पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय महिला( नाम- शिवकला) निवासी सी-150, स्ट्रीट नंबर 7, नेहरू विहार, दयालपुर की भूतल पर उसके जनरल स्टोर में सह शयनकक्ष के अंदर हत्या कर दी गई। 25 वर्ग गज के प्लॉट पर यह घर दो मंजिला है- ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर। मृतक महिला पूरे घर में अकेली रहती थी। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला के पड़ोसियो ने  उसे आखिरी बार आज सुबह यानी 27.9.23 को सुबह करीब 08:30 बजे जिंदा देखा था। 

घटनास्थल पर संघर्ष के निशान
पुलिस ने बताया कि मृतका की ज्वेलरी बरकरार लग रही है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर संघर्ष के निशान हैं और कातिल का प्रवेश मित्रवत लगता है। मृतका के सिर पर बायीं ओर लगी चोट है। वह अकेली रहती थी, उसकी तीन विवाहित बेटियां हैं। पुलिस द्वारा इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और मडृतक महिला के पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। 

ये भी पढ़ें: बिहार में ऐसी भी होती है परीक्षा, छात्र कॉलेज की छत पर दे रहे एग्जाम; वीडियो और फोटो दोनों वायरल
 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement