UAE के शाही परिवार के नाम पर महीनों 5 स्टार होटल में रहा, लाखों का बिल छोड़कर भागा, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

दिल्ली पुलिस ने बताया कि पिछले साल 1 अगस्त से 20 नवंबर तक लीला पैलेस होटल में रहने के बाद महमेद शरीफ नाम का शख्स भाग गया था।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: January 22, 2023 9:10 IST
दिल्ली पुलिस ने महमेद शरीफ के शख्स को गिरफ्तार किया- India TV Hindi
Image Source : ANI (FILE) दिल्ली पुलिस ने महमेद शरीफ के शख्स को गिरफ्तार किया

दिल्ली में महमेद शरीफ नाम के एक शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिस आरोप में इस शख्स की गिरफ्तारी हुई है, उसे जानकर हर कोई हैरान है। पुलिस ने बताया कि महमेद शरीफ नाम का ये शख्स पिछले साल लीला पैलेस होटल में 1 अगस्त से 20 नवंबर तक रहा। लेकिन इतने दिनों तक रहने के बाद 23.46 लाख रुपये के बकाया बिलों का भुगतान किए बिना आरोपी लीला पैलेस होटल से भाग गया था। दिल्ली पुलिस ने अब महमेद शरीफ को पकड़ लिया है।

23.46 लाख रुपये का बकाया है होटल का बिल

दिल्ली पुलिस ने बताया कि पिछले साल 1 अगस्त से 20 नवंबर तक लीला पैलेस होटल में रहने के बाद महमेद शरीफ नाम का शख्स भाग गया था। शरीफ महीनों होटल में रहने के बाद 23.46 लाख रुपये के बकाया बिलों का भुगतान किए ही भाग गया था। इस शख्स ने UAE सरकार के महत्वपूर्ण अधिकारी के रूप में फर्जी बिजनेस कार्ड के साथ होटल में चेक इन किया था।

खुद को UAE के शाही परिवार से बताया
कड़ी खोजबीन के बाद दिल्ली पुलिस ने अब आरोपी महमेद शरीफ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इसने खुद को संयुक्त अरब अमीरात के शाही परिवार के सदस्य के रूप में प्रस्तुत किया था और नई दिल्ली में लीला पैलेस होटल को 23.46 लाख रुपये का चूना लगाया। पुलिस ने आरोपी को 19 जनवरी को दक्षिण कन्नड़, कर्नाटक से धर दबोचा। 

ये भी पढ़ें- 

हिंदू बनकर की महिला से दोस्ती, फिर प्रॉपर्टी के लिए कर दिया मर्डर, 10 महीने बाद यूं पकड़ा गया हत्यारा

पतनी के सामने ही बीच सड पर चाकुओं से गोदा, मुंबई में पुलिस टेशन के पास सनसनीखेज मर्डर
 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन