1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. तंदूर में रोटियां बनाते समय उनपर थूकने वाले 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वायरल हो रहा था वीडियो

तंदूर में रोटियां बनाते समय उनपर थूकने वाले 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वायरल हो रहा था वीडियो

थूक लगाकर रोटी बनाने का एक और मामला सामने आया है। दरअसल दिल्ली पुलिस को @DCPWestDelhi और अन्य अधिकारियों के ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक जानकारी प्राप्त हुई।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: March 18, 2021 16:29 IST
तंदूर में रोटिया...- India TV Hindi
Image Source : VIRAL VIDEO GRAB तंदूर में रोटिया बनाते समय उनपर थूकने वाले दो लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

नई दिल्ली: दिल्ली में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला जो वीडियो वायरल हुआ था उस मामले में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है और 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली के ख्याला इलाके में दो लोग तंदूर में रोटी बनाते समय उसपर थूकते हुए नजर आए थे। उस वीडियो को कई लोगों ने दिल्ली पुलिस के ट्विटर हेंडल के साथ शेयर किया था और पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। 

ट्विटर हैंडल के माध्यम से जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और मामले में अपने आप प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू की और उस होटल का पता लगाने में कामयाब हो गई जगां के वीडियो में दो लोग तंदूर पर रोटियां बनाते समय उनपर थूक रहे थे। पुलिस को जांच में पता चला की होटल का नाम चांद होटल है और उस होटल के पास किसी तरह का लाइसेंस भी नहीं था। होटल दिल्ली के विष्णु गार्डन N-15-16 की दुकानों में से एक में स्थित है।

होटल के मालिक का नाम आमिर है जो विष्णु गार्डन में रहता है। वायरल वीडियो में दो लड़कों को दिखाया गया है। नीले रंग की टी शर्ट में लड़के की पहचान विष्णु गार्डन में रहने वाले सबी अनवर के रूप में की गई है, जो किशन गंज बिहार से है और दूसरा लड़का सफेद बनियान में है जिसकी पहचान इब्राहिम के रूप में हुई है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर पुलिस स्टेशन ख्याला में दर्ज कर ली है। इसके अलावा दुकान के मालिक के खिलाफ कालैंडर यू/एस 28/112 डीपी अधिनियम के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। 

ये भी पढ़ें

Click Mania