Friday, April 19, 2024
Advertisement

शख्स ने की थी 2 शादियां, संपत्ति विवाद में बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

अधिकारी ने बताया कि घायल कामिल को नानपारा के सरकारी अस्पताल से बहराइच जिला अस्पताल रेफर किया गया। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 13, 2021 20:19 IST
Father kills son, Father Murders son, Father kills son Bahraich, Father Murders son Bahraich- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी के बहराइच जिले की नानपारा कोतवाली इलाके में पैसों के विवाद में एक पिता ने कथित तौर पर अपने ही बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बहराइच: उत्‍तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक स्तब्ध कर देने वाली घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बहराइच जिले की नानपारा कोतवाली इलाके में पैसों के विवाद में एक पिता ने कथित तौर पर अपने ही बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि सिर में चोट लगने से शख्स की मौत हुई। घटना को लेकर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पिता को हिरासत में ले लिया है। 

‘कामिल को लाठी-डंडे से पीटा था’

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए शनिवार को बताया कि नानपारा कोतवाली के घसियारनपुरा मोहल्ले में मोहम्मद सलीम नामक व्यक्ति ने 2 शादियां की हैं। कुमार ने बताया कि सलीम की पहली पत्नी के पुत्र मोहम्मद कामिल (25) से सलीम का सम्पत्ति व पैसों को लेकर गुरुवार को विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि विवाद के दौरान सलीम ने अपने पुत्र कामिल की लाठी डंडे से पिटाई की थी। कुमार ने बताया कि कामिल को आई चोटों के बाद कोतवाली नानपारा में मारपीट और धमकी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज हुई थी।

‘पुलिस तहकीकात कर रही है’
अधिकारी ने बताया कि घायल कामिल को नानपारा के सरकारी अस्पताल से बहराइच जिला अस्पताल रेफर किया गया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। एएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हेड इंजरी बताया गया है। उन्होंने बताया कि कामिल के पिता सलीम के खिलाफ बेटे की गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है। एएसपी ने कहा कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement