Monday, April 29, 2024
Advertisement

दूसरे समुदाय के लड़के से बेटी को हुआ प्यार, तो पिता ने कर दी हत्या

झारखंड के गढ़वा में एक पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। लड़की की उम्र 15 साल थी। लड़की का जुर्म इतना था कि वो दूसरे समुदाय के लड़के से प्यार करती थी, जो उसके पिता को मंजूर नहीं था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 21, 2023 17:46 IST
बाप ने बेटी को मारी गोली- India TV Hindi
Image Source : IANS बाप ने बेटी को मारी गोली

झारखंड के गढ़वा से एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है। लड़की का जुर्म इतना था कि वो दूसरे समुदाय के लड़के से प्यार करती थी, जो उसके पिता को मंजूर नहीं था। लड़की के पिता दूसरे समुदाय के लड़के के साथ उसके प्रेम प्रसंग से नाराज थे। उन्होंने बेटी को गोली मार दी और शव को घर में लाकर रख दिया। किशोरी की उम्र 15 साल बताई जा रही है। वारदात रंका थाना क्षेत्र के नगारी गांव की है।

प्रेमी से मिलने निकली किशोरी

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जिस बंदूक से किशोरी को गोली मारी गई, उसे भी बरामद कर लिया गया है। बताया गया कि सोमवार की रात करीब 8:00 बजे किशोरी अपने प्रेमी से मिलने निकली थी। इस बीच, उसके पिता संजय सिंह को यह बात पता चली तो वह बंदूक लेकर बेटी की तलाश में निकले। घर से थोड़ी से दूर पर किशोरी अपने ब्वॉय फ्रेंड के साथ बात कर रही थी। 

पन्नू के इशारे पर दिल्ली में खालिस्तानी नारे लिखने वाला पकड़ा गया, निशाने पर था वर्ल्‍ड कप फाइनल

बेटी ने मौके पर ही तोड़ा दम

संजय सिंह ने दोनों को देखते ही बंदूक से गोली चलाई, जो उनकी ही बेटी को लगी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरी तरफ लड़का मौके से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद वह बेटी के शव को घर ले आए। वारदात को छिपाने की कोशिश हो रही थी, लेकिन भनक लगते ही पुलिस ने छापेमारी की और आरोपी संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

- IANS इनपुट के साथ

चुनाव से पहले KCR बोले- जैसे-जैसे मैं दौरा कर रहा हूं, कांग्रेस हार रही है

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement