Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी छात्रा, 'शराबियों' ने चाकू की नोंक पर किया गैंगरेप

छात्रा अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी कि तभी पास में ही शराब पी रहे 2 आरोपियों की नजर उन पर पड़ी, इसके बाद दोनों के साथ 3 और लोग जुड़ गए।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: January 14, 2023 9:55 IST
Kancheepuram Gangrape, Kanchipuram Gangrape Boyfriend, Gangrape News- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL कांचीपुरम में गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कांचीपुरम: तमिलनाडु के कांचीपुरम में कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की के गैंगरेप की दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के वक्त लड़की अपने एक दोस्त के साथ घूम रही थी कि तभी आरोपियों की नजर उस पर पड़ गई। पुलिस ने घटना के आरोपी 5 लोगों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। वहीं, गुरुवार को इस घटना का शिकार हुई छात्रा का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

गुरुवार शाम की है घटना

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह खौफनाक घटना गुरुवार की रात को तब हुई, जब 5 आरोपियों ने 19 साल की छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को बेंगलुरू-पुडुचेरी बाहरी रिंग रोड के पास एक सुनसान जगह पर घेर लिया। बताया जाता है कि मौके पर अक्सर आसपास के असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। राजधानी चेन्नई से 85 किलोमीटर दूर कांचीपुरम के इस इलाके में ये लोग शराब पीते रहते हैं और अन्य तरह की आपराधिक गतिविधियों में लगे रहते हैं। 

‘5 आरोपियों ने किया रेप’
बताया जाता है कि लड़की और उसका बॉयफ्रेंड गुरुवार की शाम करीब 7 बजे मौके पर पहुंचे थे। पास में ही शराब पी रहे 2 आरोपियों की नजर उन पर पड़ी, इसके बाद दोनों के साथ 3 और लोग जुड़ गए। आरोपी चाकू की नोंक पर छात्रा को कुछ दूर खींच ले गए और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया और मौके से फरार हो गए। कांचीपुरम के पुलिस उपाधीक्षक पी. जूलियस सीजर ने कहा कि छात्रा के विरोध करने पर आरोपियों ने उनको जान से मारने की धमकी दी।

आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस
सीजर ने बताया कि छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस एक आरोपी विमल कुमार को ट्रैक करने में कामयाब रही, क्योंकि वारदात को अंजाम देते वक्त बाकी के आरोपी उसका नाम ले रहे थे। विमल से पूछताछ के बाद पुलिस ने बाद में मणिकंदन, शिवकुमार, विग्नेश, और थेन्नारासु को गिरफ्तार कर लिया। सभी पर रेप का मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement