Friday, April 26, 2024
Advertisement

लेडी डॉन और गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले गैंग के 5 शार्प शूटर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी गैंग के पांच शार्प शूटर्स को गिरफ्तार द्वारका इलाके से गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल शक है कि ये लेडी डॉन और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले खूनी गैंगवार करने वाले थे।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Published on: March 10, 2024 23:29 IST
Kala Jathedi gang- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV काला जठेड़ी गैंग के शार्प शूटर्स गिरफ्तार

लेडी डॉन और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी के पहले उसकी गैंग काला जठेड़ी के पांच शार्प शूटर गिरफ्तार किए गए हैं। जानकारी मिली है कि स्पेशल सेल ने विदेशी हथियारों के साथ इन शार्प शूटर्स को दिल्ली के द्वारका इलाके से गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल को ऐसा इनपुट मिला था कि काला जठेड़ी की शादी के पहले हरियाणा के रोहतक में बड़ी गैंगवार होने वाली थी। इन शूटर्स के कब्जे से PX30 मेड इन चाइना पिस्टल, P.Breata मेड इन इटली पिस्टल, पॉइंट 32 पिस्टल और कई राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं।

हरियाणा की जेल और तिहाड़ जेल से जुड़े तार

स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर सन्दीप डबास की टीम को सूचना मिली थी कि जठेड़ी की शादी के पहले सन्दीप उर्फ काला जठेड़ी के इशारे पर हरियाणा के रोहतक में बड़ी खूनी गैंगवार होने वाली है। जिसके तार हरियाणा की जेल और दिल्ली तिहाड़ जेल से जुड़े हुए है। इसके बाद दिल्ली के द्वारका इलाके से पांचों शुटर्स जिनमें दो कुख्यात पेशेवर अपराधी और काला जठेड़ी के पुराने वफादार को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए मुख्य आरोपी राहुल बाबा और प्रवीण दादा, अनिल छिप्पी और काला जठेड़ी ग्रुप के साथ मिलकर हरियाणा में शराब के ठेके को ऑपरेटर करते थे। 

मर्डर प्लान में साथ थे पांचों शूटर्स 

इसके चलते उनका झगड़ा उनके विरोधी गैंग हिमाशु भाऊ नीरज बवानिया गैंग के एक करीबी अजय से हो गया था। चूंकि अजय गैंगस्टर अमन का दोस्त है और अमन हिमांशु भाऊ नीरज का खास है। जिसके बाद राहुल के दफ्तर पर विरोधी गैंग ने हाल में जमकर फायरिंग करवा दी थी। राहुल उस बीच रोहतक जेल में बंद हुआ तब उस पर अमन ने जेल में बंद अपने गुर्गों से जानलेवा हमला करवा दिया था और जैसे ही राहुल जेल से बाहर आया, उसने काला जठेड़ी से सपंर्क किया और अमन को मारने का प्लान बनाया। इसमें इन पांच शूटर्स की मदद ली गई। लेकिन जैसे ही प्लानिंग अंजाम तक पहुंचता, उसके पहले ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

जठेड़ी की शादी पर मंडरा सकता है विरोधी गैंग का साया

इस गैंगवार में जठेड़ी गैंग ने दो युवा लड़के भी हायर किए थे - मोहन और सचिन, जो अपना जुर्म का खाता इस गैंगवार से खोलने जा रहे थे। अब इनसे स्पेशल सेल पूछताछ कर ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं विरोधी गैंग का साया जठेड़ी की शादी पर न मंडराए। इसलिए शायद ये द्वारका इलाके में शरण लिए हुए थे। यहां से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर जठेड़ी और लेडी डॉन की शादी होने जा रही है। या फिर ये बराती बनकर जठेड़ी की शादी के जश्न में शामिल होने की फिराक में थे।

ये भी पढ़ें-

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement