Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

इंस्टाग्राम पर दोस्ती...फिर होटल और घर में 8 दोस्त एक साथ करते थे दुष्कर्म, किशोरी हुई गर्भवती

Friendship on instagram & Gangrape with 7 friends: दिल्ली के कल्यापुरी इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसके बारे में सुनकर आपका खून खौल जाएगा, आपका दिमाग हिल जाएगा, आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि कोई भला ऐसा कैसे कर सकता है। मगर यह सच है।

Dharmendra Kumar Mishra Written By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: November 23, 2022 15:06 IST
सामूहिक दुष्कर्म (प्रतीकात्मक फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI सामूहिक दुष्कर्म (प्रतीकात्मक फोटो)

Friendship on instagram & Gangrape with 7 friends: दिल्ली के कल्यापुरी इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसके बारे में सुनकर आपका खून खौल जाएगा, आपका दिमाग हिल जाएगा, आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि कोई भला ऐसा कैसे कर सकता है। मगर यह सच है। एक युवक ने इंस्टाग्राम पर पहले किशोरी से दोस्ती की फिर उससे प्रेम किया और घर व होटल बुलाने लगा। दोनों में कई बार शारीरिक संबंध बने। फिर युवक ने अपने सात और दोस्तों को बुलाकर एक साथ सामूहिक संबंध बनाया। इस दौरान आरोपियों ने किशोरी का अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद उसे बार-बार वीडियो लीक कर देने की धमकी देकर कभी होटल तो कभी घर में बुलाते रहे। युवक और उसके 7 दोस्त मिलकर किशोरी से एक साथ शारीरिक संबंध बनाया करते थे।

मामले का खुलासा तब हुआ जब अचानक युवती की तबीयत बिगड़ी और डॉक्टरों ने उसके गर्भवती होने की पुष्टि कर दी। युवती इसके बाद परिवारजनों के साथ थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार युवती शिकायत दर्ज कराने के दौरान पांच माह की गर्भवती थी। इसके बाद उसने कोर्ट से गर्भपात कराने की इजाजत मांगी। अदालत के पास मामला पहुंचा तो ऐसी दरिंदगी देख जजों का दिमाग भी हिल गया। उन्होंने युवती की जिंदगी और भविष्य की परवाह करते हुए गर्भपात कराने की इजाजत दे दी। मगर 8 युवकों ने उसके साथ मिलकर एक बार नहीं, दो बार नहीं, बल्कि कई बार जो सामूहिक दुष्कर्म किया, उसका हिसाब तब तक पूरा नहीं होगा, जब तक कि उन्हें कड़ी से कड़ी सजा नहीं मिल जाती।

कई बार आठों युवक बना चुके संबंध

किशोरी ने 17 नवंबर को दी शिकायत में कहा है कि उसका दोस्त अपने 7 और दोस्तों के साथ मिलकर अलग-अलग जगहों पर कई बार उसका दुष्कर्म कर चुके हैं। युवक किशोरी को कभी किसी कमरे पर तो कभी होटल में तो कभी कहीं और बुलाते थे और मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया करते थे। किशोरी ने कहा कि उन सबने उसके साथ मिलकर कम से कम पांच बार सामूहिक दुष्कर्म किया है। ऐसे में उसके पेट में किसका बच्चा है, ये बता पाना बहुत मुश्किल है। किशोरी के साथ हुई इस दरिंदगी से कोर्ट और पुलिस भी हैरान हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और छापेमारी कर रही है।

2020 में हुई थी दोस्ती
किशोरी के अनुसार युवक के साथ उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम के माध्यम से 2020 में हुई थी। युवक का नाम यश था, उसने पहले कल्याणपुरी मिलने के लिए बुलाया। फिर मयूर विहार से लेकर घड़ौली गांव, कल्याणपुरी और अन्य जगहों पर गई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। इसमें उसने अपने 7 दोस्तों को भी शामिल कर लिया। यह सिलसिला दो-तीन वर्ष तक चलता रहा। अभी 26 जुलाई 2022 को अचानक किशोरी की तबीयत बिगड़ गई। डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया। अगस्त में वह पड़पड़गंज के एक निजी अस्पताल गई तो पता चला कि वह 5 माह की गर्भवती है। उसने पहले अपने दोस्त यश को बताया तो युवक ने 15 अक्टूबर को गर्भपात कराने के लिए बुलाया। फिर से अपने दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म कर दिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement