Saturday, April 20, 2024
Advertisement

चॉकलेट लेते ही बेहोश हुई स्कूल जा रही लड़की, 5 लोगों ने किडनैप कर किया गैंगरेप

पुलिस ने कहा कि आरोपी लड़की को बंतवाल शहर के पास छोड़ गया और पीड़िता अपनी मां को बुलाकर घर पहुंची।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 09, 2021 18:46 IST
Bantwal Gangrape, Karnataka Gangrape, Gangrape, Minor Gangrape- India TV Hindi
Image Source : AP REPRESENTATIONAL पुलिस ने दक्षिण कन्नड़ जिले में एक 16 वर्षीय स्कूली छात्रा की किडनैपिंग और गैंगरेप के मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दक्षिण कन्नड़: कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक 16 वर्षीय स्कूली छात्रा की किडनैपिंग और गैंगरेप के मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना का पता उस वक्त चला जब छात्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आई। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप की घटना शुक्रवार को हुई। उसने कहा कि आरोपी शुक्रवार की सुबह करीब 8.15 बजे एक कार में सवार होकर आए, जब वह बंतवाल कस्बे में बस स्टॉप के पास स्कूल जा रही थी।

चॉकलेट बैग में रखते ही बेहोश हुई लड़की

लड़की ने पुलिस को बताया कि एक आरोपी कार से उतरा और उससे कहा कि वह उसका दोस्त है। जब लड़की ने कहा कि वह उसे नहीं जानती, तो उसने कहा कि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक-दूसरे को जानते हैं। बात करते हुए उसे चॉकलेट दी और जब तक उसने उसे अपने बैग में रखा, वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया, तो वह बिस्तर पर थी और आरोपियों ने बारी-बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया। वह फिर से होश खो बैठी और जब उसे दोबारा होश आया, तो उसने खुद को कार में पाया।

पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने कहा कि आरोपी उसे बंतवाल शहर के पास छोड़ गया और पीड़िता अपनी मां को बुलाकर घर पहुंची। पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर इस संबंध में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य 3 की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा था। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष प्रमिला नायडू ने मामले को लेकर दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया है और जानकारी ली है। नायडू ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और पीड़िता और उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने को कहा है।

‘आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा’
उन्होंने जिला महिला एवं बाल कल्याण विभाग को भी बच्ची की मदद करने के निर्देश दिए हैं। प्रमिला नायडू ने कहा कि लड़की का इलाज वन स्टॉप सेंटर में किया जा रहा है, जहां चिकित्सा, कानूनी और पुलिस सहायता उपलब्ध है। नायडू ने कहा कि दक्षिण कन्नड़ के एसपी ने कहा है कि उन्हें अन्य आरोपियों के बारे में सुराग मिल गया है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement