1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. CCTV: पूर्व प्रेमी ने लड़की पर किया चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत

CCTV: पूर्व प्रेमी ने लड़की पर किया चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत

पुलिस ने बताया कि हमलावर लड़के का नाम अंकित है, वो युवती के घर नजदीक ही रहता है। अंकित मृतक लड़की का पूर्व प्रेमी है। दोनों किस वजह से अलग हुए यह अभी स्पष्ट नहीं है।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: October 20, 2021 15:05 IST
Girl stabbed to death by ex boyfriend in delhi watch cctv video CCTV: पूर्व प्रेमी ने लड़की पर किया - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB CCTV: पूर्व प्रेमी ने लड़की पर किया चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली के बिंदापुर इलाके में एक लड़की की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। 19 अक्टूबर रात 1.40 बजे हुई इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में कुल 5 लोग दिखाई दे रहे है। इनमें एक युवक सड़क पर साइड में खड़ा है, जबकि दो लड़के हमलावर से युवती को बचाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सड़क पर अचानक से भगदड़ मचती दिखाई देती है। एक लड़का लड़की पर चाकू से वार करने का प्रयास करता नजर आता है जबकि दो लड़के उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं। हमलावर लड़का लड़की के बाल पकड़कर उसपर हमला करता है। इस दौरान लड़की सड़क पर गिर जाती है और हमलावर उसे चाकू मार देता है। वीडियो में हमलावर के दोनों साथी उसपर किसी तरह का काबू पाकर उसे घटनास्थल से ले जाते दिखाई दे रहे हैं।

सहेली की बर्थ डे पार्टी में गई थी लड़की!

इस पूरी घटना के दौरान एक युवक सड़क पर साइड में खड़ा रहता है। वो वीडियो में डरा सहमा से नजर भी आ रहा है। हमले के बाद लड़की रोती हुई खड़ी होती है और इसी लड़के के पास आ जाती है। इस लड़की की इलाज के दौरान मौत हो जाती है। लड़की के माता-पिता का कहना है कि उनकी बेटी रात में ये कहकर घर से गई थी कि सामने वाली गली में रहने वाली उसकी सहेली का जन्मदिन है, वो केट कटवा कर थोड़ी देर में आ जाएगी लेकिन रात को पुलिस उनके घर पर आई और मामले की जानकारी दी। 

क्या लड़की का पूर्व प्रेमी है हमलावर?
पुलिस ने बताया कि हमलावर लड़के का नाम अंकित है, वो युवती के घर नजदीक ही रहता है। अंकित मृतक लड़की का पूर्व प्रेमी है। दोनों किस वजह से अलग हुए यह अभी स्पष्ट नहीं है। हमलावर अंकित किसी बात को लेकर लड़की से नाराज था, इसीलिए उसने लड़की को बहाने से मिलने के लिए बुलाया है और फिर उसपर चाकू से हमला कर दिया। हालांकि युवती के परिजनों ने इस बात को सिरे से नाकार दिया है कि दोनों के बीच में दोस्ती या फिर कोई रिलेशनशिप था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

bigg boss 15