1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. हरियाणवी गायिका की हत्या, 11 मई को दिल्ली से गई थी रोहतक

Haryanvi Singer Murdered : हरियाणवी गायिका की हत्या, 11 मई को एलबम शूटिंग के लिए दिल्ली से गई थी रोहतक

Haryanvi Singer Murdered : कई दिनों तक जब दिव्या के बारे में कोई सूचना नहीं मिली और उसका फोन लगातार बंद जा रहा था, तो 14 मई को उसके परिजनों ने अपहरण की शिकायत दर्ज कराई।

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: May 24, 2022 9:03 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Crime News

Highlights

  • दिल्ली के जाफरपुर कलां में रहती थी संगीता उर्फ दिव्या इंदौरा
  • एलबम शूटिंग के बहाने आरोपी संगीता को रोहतक ले गए
  • हत्या के बाद शव को फ्लाईओवर के पास फेंका

Haryanvi Singer Murdered: दिल्ली में रहनेवाली एक हरियाणी गायिका (Haryanvi singer) को रोहतक (Rohtak) ले जाकर उसकी हत्या (Murder) कर शव को दफनाने का मामला सामने आया है।  मृतक संगीता उर्फ दिव्या इंदौरा 11 मई से अपने घर से लापता थी। उसे शूटिंग के लिए दिल्ली (Delhi) से रोहतक बुलाया गया था। संगीता के परिजनों ने 14 मई ने जाफरपुर कलां थाने में इसकी शिकायत दी थी। फिलहाल पुलिस हत्या और शव दफनाने के मामले में जांच कर रही है। सूत्रो की माने तो पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

एलबम शूटिंग के नाम पर दिव्या को दिल्ली से रोहतक ले गए युवक

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिव्या इंदौरा अपने परिवार के साथ जाफरपुर कलां इलाके में रहती थी और हरियाणवी गायिका थी। परिजनों ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वह 11 मई को अपने एक एलबम की शूटिंग के लिए भिवानी जाने वाली थी। रोहित नाम का एक युवक और उसका एक दोस्त दोनों दिव्या को अपने साथ लेकर गए थे। कई दिनों तक जब दिव्या के बारे में कोई सूचना नहीं मिली और उसका फोन लगातार बंद जा रहा था, तो 14 मई को उसके परिजनों ने जाफरपुर कलां थाने में उसके अपहरण की शिकायत की। 

फ्लाईओवर के पास मिला हरियाणी गयिका का शव

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो दिव्या का फोन शनिवार ऑन हुआ। फोन की लोकेशन के बाद पुलिस ने रोहित नाम के युवक को हिरासत में लिया, जिसने पूछताछ में दिव्या की हत्या की बात कबूल कर ली। रोहित से मिली सूचना के बाद पुलिस ने माहम पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद माहम पुलिस को शनिवार को गांव भैरो भैणी के नजदीक फ्लाईओवर के पास एक शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा गया जहां परिजनों ने शव की शिनाख्त की। 

आरोपी ने युवक ने गुनाह कबूल किया

दिल्ली के जाफरपुर कलां थाना पुलिस को पूछताछ में पता चला है की दिव्या और रोहित दोस्ती थी। रोहित ने बताया कि दिव्या उसे ब्लैक मेल कर रही थी। जिसके चलते उसने और उसके दोस्त ने मिलकर दिव्या की हत्या कर दी।