Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दोस्तों की हैवानियत: बेटे को बुरी तरह पीटा, नाजुक अंग में डाल दी छड़ी...मां ने सुनाई दर्द भरी दास्तान

दिल्ली के एक स्कूल में आठवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ उसके सहपाठियों ने हैवानियत की हद पार कर दी। उसकी मां ने अपने बच्चे की दर्दनाक दास्तान सुनाई, जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: May 05, 2024 17:06 IST
delhi boy sexually assaulted- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली में छात्र के साथ हैवानियत

दिल्ली के एक स्कूल में एक आठवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र को उसके सहपाठियों ने पीटा और उसके साथ हैवानियत की हद पार करते हुए उसका यौन उत्पीड़न किया। उसकी मां ने इसकी जानकारी दी है और कहा है मेरा बेटा इस खौफनाक घटना के बाद लगभग एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रहा और अभी घर वापस आया है। बेटे के साथ हुई दर्दनाक घटना को याद करते हुए, मां ने बताया कि कैसे उसके बेटे ने पेट में दर्द की शिकायत की, जिससे वह उसे अस्पताल ले गई, जहां उसके दर्द की वजह का खुलासा हुआ। शुरू में उसे डॉक्टर के निदान पर संदेह था, लेकिन जब उसके बेटे को सर्जरी के बाद होश आया और उसने अपने हमले के जघन्य घटना का खुलासा किया, तो उसे भयावह सच्चाई का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

दोस्तों ने की हैवानियत

महिला ने बताया कि मेरे बेटे के साथ घटी घटना 18 मार्च की है, जब उसके बेटे को उसके साथ पढ़ने वाले दोस्तों ने झूठे बहाने से क्लास से दूर बुलाया और फिर उन लड़कों ने घात लगाकर उस पर हमला कर दिया और उसे लगातार शारीरिक प्रताड़ना दी फिर उसे यौन शोषण का शिकार बनाया। मां ने कहा, "सभी बच्चों ने मिलकर मेरे बेटे को जल्लाद की तरह पीटा और फिर मेरे बच्चे के कपड़े उतारकर उसे छड़ी से मारा। इतना ही नहीं उसके कोमल अंगों में एक छड़ी डाल दी जिससे उसकी आंतें क्षतिग्रस्त हो गईं।"

छात्र की मां ने सुनाई दास्तान

घटना के बारे में किसी को बताने पर और अधिक प्रताड़ित करने की धमकी दी गई। डर के मारे लड़का स्थिति की गंभीरता से अनजान, दस दिनों तक दर्द सहता रहा और चुप रहा। अपने बेटे के लिए न्याय की मांग करते हुए, मां ने स्कूल और कानूनी अधिकारियों को इस बारे में बताया और कार्रवाई करने की गुहार लगाई। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि उनका बेटा हर रात डर के मारे जागता है और दहशत में है। डॉक्टरों ने कहा है कि लड़के को 3 महीने बाद एक और सर्जरी की जरूरत होगी, क्योंकि उसके कई आंतरिक अंग क्षतिग्रस्त हो गए हैं। अभी तक आरोपी लड़कों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement