Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पति ने पत्नी पर फेंका तेज़ाब, अस्पताल में कराया गया भर्ती, स्वाति मालीवाल ने की मुलाकात

फरीदाबाद के हरकेश नगर में एक महिला पर उसके पति ने ही बेरहमी दिखाते हुए तेजाब और गर्म तेल फेंक दिया। 

Diksha Pandey Reported by: Diksha Pandey
Published on: July 23, 2021 17:33 IST
लड़की पर पति ने फेंका तेज़ाब, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कराया गया भर्ती - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लड़की पर पति ने फेंका तेज़ाब, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कराया गया भर्ती 

फरीदाबाद। फरीदाबाद के हरकेश नगर में एक महिला पर उसके पति ने ही बेरहमी दिखाते हुए तेजाब और गर्म तेल फेंक दिया। महिला के पड़ोसी ने उसे इस हालत में देखा तो उसने दिल्ली महिला आयोग को सूचित किया और उसे दिल्ली में इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की को गंभीर हालत में इलाज के लिए दिल्ली के सफदजंग अस्पताल में भर्ती किया गया है, लड़की का चेहरा 35 प्रतिशत झुलसा हुआ है।

लड़की को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया और उसका इलाज शुरू किया गया। मामले की जानकारी मिलते ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल लड़की से मिलने अस्पताल पहुंची। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया की लड़की का चेहरा 35 प्रतिशत झुलस गया है और वो अभी बातचीत करने की हालत में नहीं है। 

लड़की ने घटना के बाद पड़ोसी को बताया था कि उसके पति ने उसके मुंह पर तेज़ाब फेंका। घटना की जानकारी लगने पर महिला का बेटा भी अस्पताल पहुंचा और उसने बताया कि पहले भी उसके पिता ने उसकी मां को बहुत बुरी तरह से मारा पीटा था जिसके बाद भी उन्हें सफदरजंग अस्पताल लाना पड़ा था। 

दिल्ली महिला आयोग की टीम ने हरियाणा पुलिस को इस बात की जानकारी दी और हरियाणा पुलिस ने अपनी एक टीम अस्पताल भेजी। दिल्ली महिला आयोग ने फ़रीदाबाद पुलिस से मामले में जल्द FIR दर्ज करवाने के लिए कहा। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा, "एक के बाद एक तीसरे दिन हम एक लड़की को एसिड का शिकार बनते देख रहे हैं। इस महिला के मुंह पर उसके पति ने तेज़ाब फेंका जिससे उसका चेहरा 35% तक झुलस गया। मैं उससे अस्पताल में मिली और उसकी हालत देखकर दिल सहम गया। इस देश में किसी को क़ानून का डर नहीं है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement