1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. खेलने जा रहे ज्वेलर के बेटे को उठा ले गए किडनैपर, फिरौती में मांगे एक करोड़ रुपये

बिहार में ज्वेवर के बेटे का अपहरण, फिरौती में मांगे गए एक करोड़ रुपये

बिहार के बेगूसराय जिले में एक ज्वेलर के बेटे का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगे जाने का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 22, 2020 22:44 IST
Begusarai Kidnapping, Begusarai Jeweller Son, Begusarai Kidnapped, Jeweller Son Abducted- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL बिहार के बेगूसराय जिले में एक ज्वेलर के बेटे का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगे जाने का मामला सामने आया है।

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में एक ज्वेलर के बेटे का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगे जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेगूसराज के गढ़हरा सहायक थाना अंतर्गत बारो गांव निवासी एक ज्वेलर के 14 वर्षीय पुत्र को रविवार को सुबह अपहृत करने के साथ अपहरणकर्ताओं ने व्यवसायी से बेटे को छोड़ने के एवज में एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने वारदात की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

‘4 नकाबपोशों ने किया मोहित का अपहरण’

जानकारी के मुताबिक, बारो निवासी स्वर्ण व्यवसायी मुकेश ठाकुर के पुत्र मोहित कुमार एवं उनके पड़ोसी राजा राम ठाकुर के 21 वर्षीय पुत्र रौशन ठाकुर रविवार की सुबह 6 बजे रेलवे इंटर कॉलेज मैदान में खेलने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि तभी अचानक 4 नकाबपोश अपराधियों ने, जो कि एक कार में सवार थे, उसका अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने रौशन ठाकुर का मोबाइल छीनने और उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे सिमरिया केबिन के समीप छोड़ दिया और मोहित को अपने साथ ले गए। 

‘एक करोड़ रुपये की फिरौती मांची’
अपहरणकर्ताओं ने रौशन के छीने गए मोबाइल से फोनकर मोहित के पिता से उनके पुत्र की रिहाई के एवज में एक करोड़ रुपये फिरौती मांगी है। गढ़हरा थाना प्रभारी रंजन ठाकुर ने बताया कि अपहरणकर्ता द्वारा रिहा किए गए मोहित के पड़ोसी युवक से पूछताछ के साथ-साथ इस वारदात की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। मोहित के पिता ज्वेलर हैं और उनकी बारो बाजार में आभूषण की दुकान है। इस वारदात से आक्रोशित बारो बाजार के सभी दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर अपहृत व्यवसायी पुत्र की अविलंब सकुशल बरामदगी एवं व्यवसायियों के सुरक्षा की मांग की है। (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। खेलने जा रहे ज्वेलर के बेटे को उठा ले गए किडनैपर, फिरौती में मांगे एक करोड़ रुपये News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment