Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पत्नी-बच्चों की हत्या कर खुद फांसी के फंदे पर लटका शख्स, 11वीं में पढ़ती थी बेटी

मरने वालों में मृतक की पत्नी के अलावा एक बेटी और बेटा भी शामिल है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

Reported By : Sunil Kumar Edited By : Malaika Imam Published on: April 10, 2023 13:54 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के झज्जर से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां के गांव मदाना खुर्द में एक शख्स ने अपनी पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर खुद फांसी के फंदे से लटकर मौत को गले लगा लिया। मरने वालों में मृतक की पत्नी के अलावा एक बेटी और बेटा भी शामिल है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

सभी की हत्या गला घोंट कर की गई

मृतक की पत्नी और बच्चों के गले पर निशान मिले हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सभी की हत्या गला घोंट कर की गई है। बताया जा रहा है कि पत्नी और बच्चों की हत्या करने वाला मृतक शख्स प्राइवेट कंपनी में काम करता था। 

जवाहर लाल नवोदय विद्यालय में पढ़ती थी बेटी

वहीं, मृतक की बेटी जवाहर लाल नवोदय विद्यालय में कक्षा 11वीं की छात्रा थी और बेटा 9वीं क्लास में पढ़ता था। घटनास्थल से प्रमाण जुटाने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया है। 

यह भी पढ़ें- 

उज्जैन में बीच सड़क पर जलता मिला युवक, मौत से पहले बोला- पुलिसवालों ने जिंदा जला दिया है, अस्पताल पहुंचा दो

शादी से एक दिन पहले पेड़ से लटके मिले भाभी-देवर, नजारा देख घरवाले रह गए दंग; अंधे प्यार का पूरा मामला जानिए

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement