Monday, April 29, 2024
Advertisement

पिता ने नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी की हत्या की, पुलिस ने किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में स्थित घाटमपुर के बिराहिनपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी नाबलिग बेटी और उसके बॉयफ्रेंड की कथित रूप से कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 15, 2021 16:09 IST
Kanpur horror killing case, Kanpur horror killing, boyfriend killed by girlfriend father- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL आरोपी पिता शिव आसरे खंगर पेशे से ट्रक ड्राइवर है और उसे गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में स्थित घाटमपुर के बिराहिनपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी नाबलिग बेटी और उसके बॉयफ्रेंड की कथित रूप से कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता शिव आसरे खंगर पेशे से ट्रक ड्राइवर है और उसे गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है। आरोप है कि लड़की के पिता ने लड़के के घरवालों के सामने ही उसकी हत्या कर दी। लड़की के चाचा ने दोनों की हत्या से पहले उन्हें रातभर बंधक बनाकर रखा था, और लाठी-डंडों से उनकी पिटाई की थी। इसके बाद दोनों की हत्या कर दी गई।

माता-पिता की गैरमौजूदगी में बॉयफ्रेंड को घर बुलाया

घाटमपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन गौतम ने बताया कि शिव आसरे की 16 साल की बेटी का पड़ोस के 15 साल के किशोर के साथ प्रेम संबंध था। शुक्रवार को किशोरी के माता-पिता रिश्तेदार की सगाई समारोह में शामिल होने बांदा गये थे, तब उसने अपने नाबालिग प्रेमी को घर बुला लिया। इस बात की जानकारी किशोरी के चाचा ने उसके पिता को दी। उन्होंने बताया कि उसके पिता ने लौटकर अपनी बेटी और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

लड़के के माता-पिता के सामने ही कर दी हत्या?
शिव आसरे पर आरोप है कि उसने लड़के के माता-पिता के सामने ही उनके एकलौते बेटे को मार डाला। बताया जा रहा है कि मामले की जानकारी मिलते ही लड़के के मां-बाप आरोपी के घर पहुंचे, और उनसे अपने बेटे को छोड़ने की गुहार लगाते रहे। हालांकि उनकी मिन्नतों का शिव आसरे पर कोई असर नहीं हुआ और उसने उनकी आंखों के सामने ही कथित तौर पर उनके एकलौते बेटे की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है जबकि लड़की के दोनों चाचा फरार बताए जा रहे हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement